Viral Video: लोकल ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर खड़ी थी लड़की, पैर फिसल और हुआ ये, बाल-बाल बची जान

Local Train Accident Viral Video: इस वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक लड़की लोकल ट्रेन के कम्पार्टमेंट (Local Train Compartment) के दरवाजे के पास खड़ी होकर बिल्कुल फिल्मी स्टाइल
Viral Video: लोकल ट्रेन के दरवाजे पर लटक कर खड़ी थी लड़की, पैर फिसल और हुआ ये, बाल-बाल बची जान
Viral Photo

Local Train Accident: इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की लोकल ट्रेन के कम्पार्टमेंट (Local Train Compartment) के दरवाजे के पास खड़ी होकर बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में हवा के मजे ले रही है. ऐसा लग रहा है कि ये खुद को किसी मूवी (Movie) की हीरोइन समझ रही है और कोई मूवी का सीन चल रहा है.

VIRAL VIDEO यहां देखें...

Local Train Girl Viral Video: अचानक कुछ ऐसा होता है कि ये फिल्मी सीन असल जिंदगी का हादसे (Accident) में बदल जाता है. इस लड़की का पैर फिसल जाता है और उसी वक्त सामने से दूसरी ट्रेन भी आ जाती है. ऐसा लगता है कि लड़की की जान नहीं बच पाएगी.

वहां मौजूद लोगों में से एक शख्स ने अपनी सूझ-बूझ (Prudence) से तुरंत रिएक्ट करते हुए लड़की को पकड़ लिया. इस समय लड़की दोनों ट्रेनों के बीच में लटकी हुई थी. एक लापरवाही (Carelessness) और खेल खत्म. लेकिन लड़की की किस्मत (Luck) अच्छी रही कि उसकी जान बाल-बाल बच गई. दूसरी ट्रेन के निकलते ही शख्स ने लड़की को ट्रेन के अंदर खींच लिया. लड़की की हवाइयां ही उड़ी हुई थीं.

हादसे को किया आमंत्रित

देखा जाए तो इस लड़की ने हादसे को खुद आमंत्रित (Invite) किया. ट्रेन में बहुत से लोग इस तरह की लापरवाही करते हैं या उन्हें ऐसा करना मजेदार (Adventurous) लगता है. आपको खुद चुनना है कि पलभर के मजे के चक्कर में अपनी जान को खतरे (Life In Danger) में डालना समझदारी है या फिर बेवकूफी?

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in