Viral News: मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को विश करना भूला पति, पत्नी ने करवा दी पति और सास की पिटाई

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Mumbai Crime News: मुंबई (Mumbai) के घाटकोपर (ghatkopar) से एक अजीब मामला सामने आया है. एक शख्स ने अपनी पत्नी को शादी की सालगिरह पर मुबारकबाद नहीं दी तो उसका गुस्सा इतना हाई हो गया कि अपने पिता और भाई के साथ मिलकर पति और सास की पिटाई कर दी. पुलिस के मुताबिक पीड़ित बुरी तरह से घायल हो गए. इसके बाद घाटकोपर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला ने अपने बाई और मां-बाप को फोन करके ससुराल बुलाया और बताया कि उसके पति ने शादी की सालगिरह पर बधाई नहीं दी. इसके बाद महिला के रिश्तेदारों को भी गुस्सा आ गया. चोरों ने मिलकर महिला के पति और सास के साथ हाथापाई शुरू कर दी. मारपीट के बाद वाहन के साथ भी तोड़फोड़ की.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि चारों के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है. उन्हें नोटिस दिया गया है और पूरी जांच के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी. पुलिस के मुताबिक 32 साल के विशाल नागंगरे एक कुरियर कंपनी में ड्राइवर का काम करते हैं. उनकी पत्नी कल्पना एक फूड आउटलेट में काम करती है. दोनों ही गोवांडी के बैंगनवाड़ी में रहते थे. 2018 में दोनों की शादी हुई थी.

ADVERTISEMENT

नांगरे ने बताया कि 18 फरवरी को उसकी पत्नी नाराज हो गई थी. सालगिरह पर बधाई ना देने की वजह से दोनों के बीच झगड़ा हुआ. मामला ज्यादा बढ़ गया. इसके बाद शाम के वक्त जब कल्पना काम से वापस लौटी तो वह पति और सास को गाली देने लगी. उसने कहा कि वह अब और उन लोगों क साथ नहीं रहना चाहती और उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाएगी. झगड़ा शुरू  हुआ तो उसने फोन करके मायके वालों को बुलवा लिया. इसके बाद नांगरे की बाइक के साथ तोड़फोड़ की गई.

पुलिस ने बताया कि झगड़ा बढ़ा तो कल्पना ने अपनी सास को तमाचा मार दिया. इसके बाद विवाद और ज्यादा बढ़ गया. नांगरे और उनकी मां राजावाड़ी अस्पताल पहुंचे. इसके बाद मेडिकल रिपोर्ट लेकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में दावा किया गया है कि नांगरे की पत्नी के भाई और मां-बाप ने पिटाई की. पत्नी के भाई ने हाथ और चेहरे पर दांत काटा. शइकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 323, 324, 327, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...