Viral Video: बिजनौर में दी तालिबानी सजा, पड़े से बांधकर युवक को बेरहमी से पीटा गया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर से एक वीडियो वायरल (Video Viral) हुआ है. जहां पर मोबाइल चोरी के शक में युवक को पेड़ से बांधकर लाठी-डंडे से पीटा गया. युवक को 1 मिनट में 22 बार डंडों से मार गया. उसके दोनों पैरों में डंडा फंसाकर तलवों पर जमकर डंडे मारकर तालीबानी सजा दी गई. इस दौरान पीड़िता जोर-जोर से बचाओ-बचाओ चिल्लता रहा. चाची बचा ले...चाची बचला ले. लेकिन चाचा और उसके साथी ने उसकी किसी ने एक ना सुनी और वो आरोपी उसे पीटते रहे.

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के संज्ञान में यह मामला आया. पीड़ित युवक की तरहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में शामिन अन्यों की तलाश की जा रही है. पीड़ित शख्स की हालत बेहद खराब है. अस्पताल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. यह घटना अफजलगढ़ के गांव मनिया में हुई.

मामले की जांच करते हुए पुलिस ने गांव के ही राशिद, आकिब, सलीम, और एक महिला रुखसाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. अब इन्हें जेल भेजा जा रहा है. इस मामले पर एसपी ओमवीर सिंह का कहना है कि यह चाचा और भतीजे का पुराना झगड़ा है. वायरल वीडियो 8 जुलाई है. तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है अन्य को भी तलाशा जा रहा है. इस मामले में कठोर कार्रवाई की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...