हवस मिटाने के लिए 4 युवकों ने घोड़ी का किया गैंगरेप, वीडियो वायरल होते ही आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Up Horse उत्तर प्रदेश के बरेली में मानवता को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. इस मामले में पांच लोगों पर घोड़ी के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है. इस घटना का एक वीडियो किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था. एनिमल एक्टिविस्ट हिमांशु पटेल की शिकायत के बाद, इन पांच व्यक्तियों के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम और यौन उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह मामला हाफिज गंज पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर गजेंद्र द्वारा दर्ज किया था. नवाबगंज के इनायतपुर गांव के भगवत शरण को घोड़ी के साथ अप्राकृतिक संबंध में लिप्त पाया गया. उसके साथ कुंवरपुर बंजरिया गांव के देवेंद्र, रिजवान और आमिर भी थे, जबकि जीशान ने घोड़ा पकड़ रखा था. अन्य व्यक्ति इस गंदे काम में सहायता कर रहे थे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया, जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने देवेन्द्र, रिजवान और आमिर को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना की जानकारी मिलने पर पशु प्रेमी हिमांशु पटेल ने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी. हालांकि इस मामले में आरोप लगे हैं कि पुलिस ने मामले को दबाने के लिए आरोपी से 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी. जब इसकी जानकारी एसएसपी को हुई तो उन्होंने मामले की जांच के आदेश जारी कर दिये. एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ अप्राकृतिक यौन उत्पीड़न और पशु क्रूरता के आरोप में मुकदमा दर्ज कर चार को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी ग्रामीण मुकेश चंद्र मिश्रा के मुताबिक, शुरुआत में एक गुमनाम व्यक्ति ने एक मैसेजिंग ऐप पर शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि हाफिज गंज में कुछ लोगों ने एक घोड़ी के साथ अनुचित हरकत की है. इसके बाद मामला दर्ज किया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस बाकी संदिग्ध की सरगर्मी से तलाश कर रही है, जिसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT