UP में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, ट्रॉली बैग में कई टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Ballia Murder Case: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां हाईवे के पास एक सूटकेस में टुकड़ों में एक युवती की लाश मिली, जिसकी उम्र करीब 15-16 साल बताई जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया है.

फिलहाल सूटकेस में मिले शरीर के अंगों के बुरी तरह सड़ जाने के कारण शव की पहचान कर पाना चुनौतीपूर्ण है. कुछ दिन पहले सोनभद्र-चंदौली सीमा क्षेत्र में इसी तरह का एक मामला मिलने से रहस्य और बढ़ गया है, क्योंकि वह मामला आज भी अनसुलझा है.

UP में श्रद्धा जैसा हत्याकांड, ट्रॉली बैग में कई टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, जानें पूरा मामला

घटना का खुलासा तब हुआ जब रविवार की सुबह बलिया के दया छपरा और प्रसाद छपरा के बीच स्थित एनएच-31 से करीब 100 मीटर दूर एक खेत में स्थानीय ग्रामीणों की नजर एक लाल रंग के सूटकेस पर पड़ी. जब वे जांच करने के लिए पहुंचे, तो सूटकेस से निकलने वाली दुर्गंध ने उन्हें इसे खोलने से रोक दिया. दिल्ली के श्रद्धा कांड के शक पर ग्रामीणों ने बैरिया पुलिस को सूचना दी.

ADVERTISEMENT

सूटकेस खोलने पर, शव फटे कपड़ों में लिपटा हुआ था, और यह तुरंत स्पष्ट नहीं था कि पीड़ित पुरुष था या महिला. पीड़िता के गले में मिले हार से उम्र का अनुमान 15 से 16 साल के बीच लगाया गया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक आशंका है कि हत्या आसपास के इलाके में की गई है और शव को इस तरह से फेंका गया है. झाड़ियों में छिपे बैग की मौजूदगी के कारण शायद किसी को पहले इसका पता नहीं चल सका और संभावना है कि जानवर बैग को खेतों में खींच ले गए.

ADVERTISEMENT

पुलिस अधीक्षक ए आनंद ने बताया कि घटनास्थल की गहन जांच करायी गयी है. बैग में केवल कंकाल के अवशेष थे, जिससे पीड़ित के लिंग का पता लगाना चुनौतीपूर्ण हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और भी जानकारी सामने आने की उम्मीद है. इसके साथ ही, किसी संभावित लापता व्यक्ति के मामलों की जांच के लिए पड़ोसी बिहार क्षेत्र में भी तलाश जारी है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT