घर जा रही थी साली, जीजा ने रोकाकर पिलाई शराब, खाली पड़े मकान में किया रेप, फिर दोस्तों को बुलाकर रात भर करवाया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Up News: उत्तर प्रदेश के इटावा में एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है. एक व्यक्ति और उसके दोस्तों ने अपनी साली के साथ सामूहिक बलात्कार किया. अपराध को अंजाम देने से पहले, आरोपी ने पीड़िता को शराब के नशे में धुत्त कर दिया था. पीड़िता द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी और पुलिस ने इसमें शामिल सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की है.

दी गई जानकारी के मुताबिक, घटना बसरेहर के कृपालपुर गांव की है. 32 वर्षीय महिला अपनी बहन के ससुराल से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में उसकी मुलाकात अपने जीजा से हो गई.उसने उसे शराब पिलाया और फिर उसे एक घर में ले गया जहां उसके साथ बलात्कार किया गया. आरोपी जीजा ने अपने चार दोस्तों को भी बुला लिया, जिन पर भी गैंगरेप में शामिल होने का आरोप है.

आरोपी

जब पीड़िता को होश आया तो उसने तुरंत घटना की सूचना बसरेहर थाने में दी और अपने जीजा और उसके चार दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने जांच की, आईपीसी की धारा 376डी के तहत मामला दर्ज किया और सभी पांच आरोपी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

घटना के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) संजय कुमार ने पुष्टि की कि 32 वर्षीय एक महिला ने बसरेहर थाने में शिकायत दर्ज करायी है. उसने अपने जीजा पर रेप करने का आरोप लगाया और उसके दोस्तों ने भी गैंगरेप किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 376डी के तहत मामला दर्ज कर सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...