Up Crime News: रेप करते समय बनाया Video, फिर लगा दिया whatsapp स्टेटस पर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Crime News: यूपी के बांदा में दरिंदगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की के साथ युवक ने रेप किया. उसने हैवानियत करते समय नाबालिग के साथ फोटो भी खींची. इस फोटो को उसने स्टेटस भी लगाया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

घटना अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां रहने वाली एक नाबालिग लड़की पशु बाड़े में काम करके घर जा रही थी. आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही एक लड़के ने उसे दबोच लिया और पास के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया. उसने लड़की की आबरू लूटते वक्त मोबाइल में तस्वीर भी ली. जिसका स्टेटस लगा दिया.

उधर, किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर नाबालिग लड़की घर पहुंची. यहां उसने परिजनों को आपबीती सुनाई. इस पर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इस पूरे प्रकरण पर ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि लड़की और लड़का एक-दूसरे को पहले से जानते हैं. अभी तक की जांच में पता चला है कि दोनों नाबालिग हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया कि पीड़ित परिवार की तहरीर पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, बांदा में बढ़ते अपराधों के सवाल के जवाब में एएसपी ने कहा कि लगातार लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है.

अपहरण कर नाबालिग के साथ रेप

ADVERTISEMENT

बीते दिन भी जिले में नाबालिग लड़की को किडनैप कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला आया था. आरोप है कि गांव के ही दो युवकों ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ रेप किया. इसके साथ ही मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बनाए और जान से मारने की धमकी भी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT