होटल के अंदर पहुंचा गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, कमरे से आने लगी चीखने की आवाज; खून से लथपथ मिले कपल

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP Crime News: यह घटना यूपी के मथुरा शहर के कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल नंद में हुई. जहां होटल के कमरे में एक युवक और युवती घायल हालत में मिले. दोनों मांट क्षेत्र के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद युवक ने पहले तो लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. फिर युवक ने अपनी गर्दन और हाथ पर चाकू मारकर खुद को घायल कर लिया.

साथ में चाय नाश्ता किया

पुलिस के मुताबिक, दोनों नेशनल हाईवे से एक साथ होटल नंद पहुंचे थे. जहां दोनों ने साथ में चाय और नाश्ता किया. दोनों के बीच विवाद चाय-नाश्ते के दौरान शुरू हुआ. आपको बता दें कि दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और लड़ाई और तेज हो गई. इसके बाद दोनों की तेज आवाज सुनकर होटल स्टाफ उनके पास गया और दोनों अपने कमरे में जाने लगे. कमरे में पहुंचते ही युवक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. जब लड़की ने खुद को बचाने की कोशिश की तो उन्होंने उसके चेहरे और हाथ पर भी हमला कर दिया. युवती को घायल करने के बाद युवक ने खुद की गर्दन पर भी चाकू से वार कर लिया.

लड़की की हालत गंभीर, युवक गिरफ्तार

कमरे से चीखने की आवाज सुनकर होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस दोनों को अस्पताल ले गई. जहां युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है. युवक की हालत ठीक बताने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। युवक से पूछताछ जारी है. पुलिस मामले की आगे की जांच में जुट गई है.

ADVERTISEMENT

नोट: यह खबर क्राइम तक में इंटर्नशिप कर रही निधि शर्मा ने लिखी है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT