उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में नाबालिग से बलात्कार, बिस्किट खरीदने का झांसा देकर किया रेप

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

GORAKHPUR RAPE CASE: जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर उससे बलात्कार करने के आरोप में शुक्रवार को 25 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी नौ वर्षीय लड़की की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद हुई। आरोपी अर्जुन निषाद को गिरफ्तार कर लिया गया और शुक्रवार को विधिक कार्यवाही के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

बिस्किट खरीदने का झांसा देकर फुसलाया

पुलिस ने शिकायत के हवाले से बताया कि निषाद ने मंगलवार शाम को लड़की को बुलाया और बिस्किट खरीदने का झांसा देकर फुसलाया; जब लड़की उसके साथ गई, तो उसने उसका अपहरण कर लिया और एक सुनसान जगह पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोग उसकी मदद के लिए दौड़े, लेकिन तबतक आरोपी फरार चुका था।

सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया

पुलिस के मुताबिक लड़की अपनी मां के साथ किराए के मकान में रहती है। बेटी की आपबीती सुनकर मां ने बुधवार को शाहपुर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई। शाहपुर थाना के प्रभारी शशिभूषण राय ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि नाबालिग लड़की को चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT