Up Rape News : बुलंदशहर में मातम मनाने गए घरवाले तो 6 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Bulandshahar Rape News : बुलंदशहर जिले के खुर्जा (Khurja) में 6 साल की बच्ची से रेप की बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि बच्ची के परिवारवाले गांव में किसी की मौत पर मातम मनाने गए थे.

उस समय घर पर बच्ची थी. वो बाहर आकर खेलने निकली थी. उसी समय एक युवक बहाना बनाकर उसे अपने घर ले गया और दुष्कर्म (Rape) किया. बच्ची के शोर मचाने पर लोगों ने आरोपी को दबोच लिया. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

उन्होंने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। खुर्जा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) दिलीप सिंह ने बताया कि छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म की बात सामने आई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं और अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। बच्ची के पिता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक रवि टीवी दिखाने के बहाने बच्ची को अपने घर पर ले गया था और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार खुर्जा नगर थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली छह साल की बच्ची मंगलवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी और उसके घर वाले गांव में हुई एक मौत में शोक जताने गए हुए थे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक टीवी दिखाने के बहाने बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बच्ची के रोने की आवाज सुनकर भागने की कोशिश कर रहे युवक को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...