Tiruchirappalli Gangrape: त्रिचि में 16 साल की नाबालिग से गैंगरेप, रेप वीडियो से करते थे ब्लैकमेल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Tiruchirappalli Gangrape: तमिलनाडु के त्रिची (Tiruchirappalli) गैंगरेप (Gangrape) की घटना ने इंसानियत को शर्मसार किया है। त्रिचि में एक 16 साल की लड़की (Girl) को उसके रिश्तेदार (Relative) ने नशीला पदार्थ दिया। बेहोशी की हालत में नाबालिग से रिश्तेदार और उसके चार दोस्तों ने सामूहिक बलात्कार किया और फिर एक साल तक वीडियो बनाकर लड़की का यौन शोषण किया जाता रहा।

रेप वीडियो से आरोपी लड़की को लगातार ब्लैकमेल कर रहे थे। यह वारदात साल 2021 के अप्रैल महीने की है। जब लड़की को उसका एक रिश्तेदार रंगनाथन बाइक पर बैठाकर सुनसान इलाके में ले गया। जहाँ रंगनाथन ने लड़की को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया। लड़की के बेहोश हो जाने के बाद रंगनाथन ने अपने चार दोस्तों को बुला लिया। जिसके बाद पांचों ने लड़की के साथ बलात्कार किया।

हैरानी की बात यह है कि रेप की वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद रंगनाथन के दोस्त इसी वीडियो के जरिए नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल करने लगे। ब्लैकमेलिंग के जरिए कई बार लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया।

ADVERTISEMENT

इस बीच बच्ची के माता-पिता ने उसके व्यवहार में बदलाव देख उसकी शादी त्रिची के एक व्यक्ति से करा दी। बाल अधिकार कार्यकर्ता ने जब इस शादी के बारे में सुना तो उन्होंने मुसरी पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने नाबालिग बच्ची को फिलहाल बाल संरक्षण गृह में भेज दिया है।

चौंकाने वाली बात यह है कि नाबालिग की रेप का वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल हो गया। डरे सहमे माता-पिता ने मुसिरी थाने में शिकायत दर्ज की। पुलिस टीम ने जांच करने पर पाया कि किसी बात को लेकर रंगनाथन और उसके दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ था।

ADVERTISEMENT

जहां उनमें से एक ने व्हाट्सएप पर रेप का वीडियो वायरल कर दिया। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने रंगनाथन, मणिकंदन और गणेश को गिरफ्तार कर लिया है और दो अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...