Karnataka Crime: कलबुर्गी में बीजेपी कार्यकर्ता की चाकू से गोदकर हत्या, गुप्तांग में मारे चाकू

Kalaburagi Murder: कर्नाटक के कलबुर्गी बीजेपी कार्यकर्ता की दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई, हत्यारों ने कार्यकर्ता के गुप्तांग पर चाकू से वार किए।
बीजेपी कार्यकर्ता की चाकू से गोदकर हत्या
बीजेपी कार्यकर्ता की चाकू से गोदकर हत्या

Kalaburagi Murder Case: कत्ल (Murder) की यह सनसनीखेज वारदात कलबुर्गी (Kalaburagi) के सेदाम कस्बे में सामने आई है। दरअसल बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता (Worker) मल्लिकार्जुन मुथियाल को अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोदकर मार डाला। 64 साल के मुथियाल बीजेपी से पहले जेडीएस के कार्यकर्ता थे।

मल्लिकार्जुन मुथियाल 14 नवंबर को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। मल्लिकार्जुन का सेदम कस्बे में एक इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर है। मंगलवार को सीएम के कार्यक्रम के बाद जब वह दुकान में सो रहे थे। तभी बदमाशों ने दुकान में घुसकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

एसपी ईशा पंत समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा कर निरीक्षण किया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

पुलिस अफसरों का कहना है हत्या के इस केस में मल्लिकार्जुन मुथियाल से रंजिश के एंगल पर भी जांच की जा रही है। मल्लिकार्जुन के शरीर में गले के हिस्से और गुप्तांग पर चाकुओं से वार किए गए हैं। दुकान के अंदर मुथियाल के गले में रस्सी बंधी हुई थी।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in