Crime News: बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांध, फिर 2 दरिदों ने लड़की से किया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

crimetak
crimetak
social share
google news

Palghar Gang Rape: महाराष्ट्र (Maharastra) के पालघर जिले (Palghar District) में अपने प्रेमी के साथ शाम की सैर पर निकली एक लड़की के साथ गैगंरेप का मामला सामने आया है. इस मामले की जानकारी महाराष्‍ट्र पुलिस (Maharastra Police) ने गुरुवार को दी. गैंगरेप (Gangrape) की कथित घटना बुधवार शाम की बताई गई है ज‍िसमें 22 और 25 साल के दो आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार (Accused Arrest) भी कर ल‍िया गया है. बताया जाता है क‍ि दोनों आरोपियों ने पीड़िता के प्रेमी को एक पेड़ से बांधकर इस घ‍िनौनी वारदात का अंजाम द‍िया.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताब‍िक, पुलिस के अनुसार दोनों आरोप‍ियों को ग‍िरफ्तार करने के बाद पुल‍िस ने उनको एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया. इसके बाद उनको 27 मार्च तक के लि‍ए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला दर्ज कर ल‍िया है. दोनों आरोपी मुंबई के उपनगर विरार के साईनाथ नगर (Sainath Nagar) इलाके के रहने वाले हैं.

इस मामले में पुल‍िस ने पीड़‍ित लड़की की उम्र का खुलासा नहीं क‍िया है. यह वारदात उस समय हुई जब पीड़‍िता और उसका प्रेमी दोनों पास की एक पहाड़ी पर शाम के वक्‍त टहलने के ल‍िए गए थे. उस समय आरोप‍ियों ने उनके साथ इस घटना का अंजाम द‍िया. इसके बाद आरोप‍ियों ने कुछ भी नहीं बताने की दोनों को धमकी भी दी थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुल‍िस का कहना है क‍ि घटना के वक्‍त आरोपी और लड़के के बीच बहस भी हुई थी और दोनों को खाली बीयर की बोतल से भी मारा. दोनों आरोप‍ियों ने लड़के के कपड़े भी उतार दिए थे और उसको एक पेड़ से बांध दिया.

पुलिस के मुताब‍िक इसके बाद दोनों आरोपी लड़की को एक सुनसान जगह पर खींच कर ले गए और उसके साथ कथ‍ित तौर पर दुष्‍कर्म क‍िया. बताया गया है क‍ि आरोप‍ियों ने पीड़िता का पर्स भी जला दिया था. पीड़िता क‍िसी तरह से आरोपियों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची. तब तक लड़का पेड़ से बंधा रहा. कई घंटे बाद पुलिस ने लड़के को मौके पर पहुंचकर छुड़ाया.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT