टीचर ने शराब के नशे में किया अपने स्टूडेंट के साथ सेक्स, अब बनेगी उसके बच्चे की मां

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Teacher Sex With Student : अमेरिका (America) की रहने वाली एक टीचर (Teacher) ने अनजाने में अपने एक्स स्टूडेंट (Student) के साथ ड्रिंक करने के बाद वन नाइट स्टैंड किया और फिर कुछ हफ्ते बाद उसको पता चला की वो प्रेग्नेंट हो गई, जिसका खुलासा खुद फीमेल टीचर ने अपने एक इंटरव्यू में किया। प्रेग्नेंसी का पता चलने के बाद उन्होंने अबॉर्शन नहीं करवाया, जिसके पीछे की वजह भी उसने बताई.

Teacher Sex With Student: शराब के नशे में पूर्व छात्र के साथ एक रात बिताने के बाद नॉर्थ कैरोलिना की रहने वाली ओनली फैंस मॉडल एमी कुप्स (Amy Kupps) जो पहले 13 से 16 साल के स्टूडेंट्स को पढ़ना का काम किया करती थीं, अब अपने तीसरे बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हैं. 33 साल की एमी कुप्स ने ओनलीफैन्स मॉडल बनने के लिए टीचर की नौकरी छोड़ दी थी। उन्होंने बताया कि वो सिंगल लड़कों के साथ हमेशा कंफर्टेबल महसूस करती हैं.

NeedToKnow.online से बात करते हुए एमी कुप्स ने कहा, "मुझे लगा कि वह सेक्सी है, इसलिए मैं उस साथ चली गई। हमने भयंकर शराब पी थी." उन्होंने आगे बताया, "मैं एक उम्र में छोटे लड़के के साथ घर जा गई थी, लेकिन अगली सुबह उसने पूछा 'क्या आप मुझे पहचानती हैं मिस कुप्स? उसी वक्त उसने मुझे बताया कि वह मेरे एक्स स्टूडेंट था और इसे साबित करने के लिए उसने अपनी ईयर बुक भी निकाली."

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...