TamilNadu MMS Case: हॉस्टल की लड़कियों के वीडियो दोस्त को भेजती थी, लड़कियों को नग्न देखने की यह हवस क्या है!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Punjab MMS Case: पंजाब के मोहाली की प्राइवेट यूनिवर्सिटी के हॉस्टल (private university in Mohali, Punjab) में एक छात्रा अन्य लड़कियों के नहाते समय वीडियो रिकॉर्ड कर शिमला के अपने बॉयफ्रेंड को भेज रही थी. छात्रा पकड़ी गई और जमकर हंगामा हुआ. ये चर्चित मामला अभी पुराना भी नहीं हुआ था कि अब तमिलनाडु के मदुरै से भी इसी तरह का मामला सामने आया है.

चेन्नई में एक प्राइवेट कॉलेज की छात्रा को हॉस्टल की अन्य लड़कियों के ऐसे ही फोटो और वीडियो अपने दोस्त को भेजने के आरोप में पकड़ा गया है. बताया जाता है कि मदुरै के एक प्राइवेट कॉलेज में एक लड़की बीएड की छात्रा है. बीएड की ये छात्रा अन्नानगर इलाके में स्थित लड़कियों के एक हॉस्टल में रहती है. आरोप है कि ये छात्रा हॉस्टल में रहने वाली अन्य लड़कियों की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो गुप्त रूप से शूट कर अपने दोस्त को भेजती थी.

जानकारी के मुताबिक छात्रा की गतिविधियों पर हॉस्टल की एक लड़की को शक हो गया. उसने इसकी जानकारी हॉस्टल की वार्डन को दी. लड़की की शिकायत पर एक्टिव मोड में आई हॉस्टल की वार्डन ने छात्रा का फोन लेकर जब चेक करना शुरू किया, वह चौंक गई. छात्रा के फोन में लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो पड़े हुए थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हॉस्टल की वार्डन ने छात्रा के फोन में लड़कियों के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो देखकर इसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि छात्रा ने ये वीडियो और आपत्तिजनक फोटो अपने दोस्त अशोक को भेजी थी. 31 साल का अशोक कामुधी में क्लीनिक चलाता है. बताया जाता है कि अशोक की तीन साल पहले ही शादी हो चुकी है.

छात्रा का आरोप है कि वह उसे हॉस्टल की लड़कियों की नहाते और कपड़े बदलते समय वीडियो और फोटो शूट कर खुद को भेजने का दबाव बना रहा था. पुलिस ने आरोपी छात्रा के साथ ही उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि छात्रा और उसके दोस्त से पूछताछ की जा रही है. इस मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT