TikTok पर रील बनाती थी बीवी, इंस्टग्राम पर बढ़ रहे थे फॉलोअर्स, फिर एक रोज पति से झगड़े के बाद जो हुआ तो सुनकर दंग रह जाएंगे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Tamilnadu Crime: एक महिला को सोशल मीडिया (Social Media) पर रील (Reel) डालने, और एक्टिंग (Acting) करने के शौक के चक्कर में जान गंवानी पड़ी। ये दर्दनाक क़िस्सा सामने आया है तमिलनाडु के तिरुप्पुर से। यहां एक महिला की हत्या की वारदात के बाद पुलिस एक शख्स को गिरफ्तार किया तो जो सच सामने आया उसे सुनकर पुलिस भी सहम गई।

ये क़िस्सा एक मज़दूर परिवार से ताल्लुक रखने वाले अमृतालिंगम का है। 38 साल का अमृतालिंगम डिंडूंगल में रहता था और दिहाड़ी मजदूरी करता था। उसकी शादी चित्रा से हुई थी। पति थेन्नम पल्लायम की सब्ज़ी मार्केट में दिहाड़ी मज़दूर था जबकि पत्नी गारमेंट फैक्टरी में काम करती थी। लेकिन उसे एक और भी शौक था, जिसकी वजह से उसका पति अमृतलिंगम अक्सर उससे झगड़ा करता रहता था।

असल में चित्रा को एक्टिंग का शौक था। और वो फिल्मों में काम करना चाहती थी। इसके लिए उसने बाकायदा चेन्नई में एक कोशिश भी की थी। लेकिन घर की माली हालत की वजह से उसे अपनी उस कोशिश को बीच में ही छोड़कर अपना घर बसाना पड़ा। हालांकि फैक्टरी में काम मिलने की वजह से वो अपने पति से दूर सेल्लमनगर में रहती थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Tamilnadu Crime: अमृतलिंगम के साथ शादी होने के बाद उसका ये शौक फिर जोर मारने लगा तो उसने टिक टॉक पर रील बनानी शुरू कर दी। और टिक टॉक के साथ साथ वो उन रील को इंस्टाग्राम पर भी डालने लगी ताकि उसके फॉलोवर बढ़ सकें।

इस काम से चित्रा को लगता था कि उसकी एक्टिंग की भूख भी शांत हो जाएगी और उसे हो सकता है कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने का मौका भी मिल जाए। लेकिन अमृतलिंगम को लगता था कि चित्रा अपना ज़्यादातर वक़्त इसी काम में लगाती है जिसके उसकी दिहाड़ी नहीं बढ़ पा रही। इस बात को लेकर अमृत अक्सर उससे झगड़ा करता रहता था।

ADVERTISEMENT

इसी बीच चित्रा जब अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में तिरुप्पर आई। और शादी के बाद जब वो वापस जाने की तैयारी  करने लगी तो अमृतलिंगम नहीं चाहता था कि वो वापस जाए। इसी बात पर पति पत्नी में जमकर झगड़ा हुआ।

ADVERTISEMENT

Tamilnadu Crime: और झगड़ते झगड़ते बात चित्रा के रील बनाने की बात तक जा पहुँची। जिसको लेकर चित्रा ने अमृतलिंगम को बहुत भला बुरा कह दिया। ये बात अमृतलिंगम को इस कदर नागवार गुज़री कि उसने शॉल से चित्रा का गला ही घोंट दिया। दम घुटते ही चित्रा बेहोश होकर गिर पड़ी।

चित्रा को उसी बेहोशी की हालत में छोड़कर अमृतलिंगम घर से चला गया और अपनी बेटी को सारा वाकया बता दिया। अपनी मां के साथ हुई इस घटना के बारे में सुनकर उसकी बेटी दौड़ी दौड़ी अपनी मां के पास पहुँची तब तक बहुत देर हो चुकी थी और चित्रा के प्राण निकल चुके थे। इसके बाद इस वाकये की इत्तेला पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस ने चित्रा का शव कब्जे में ले लिया और हत्या के सिलसिले में उसके पति अमृतलिंगम को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की तफ्तीश जारी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT