Ghaziabad Viral Video: पहले Reel बनाई, अब Real में थाने में, 'तेरा यार गैंगस्टर...'

Ghaziabad Viral Video: एक युवक का थाने से बाहर निकलते हुए reel, जिसमें कहा जा रहा है, 'अपने बाप को बता देना तेरा यार गैंगस्टर है', मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।हा है।
रील से रियल तक का सफर
रील से रियल तक का सफर

मयंक गौड़ के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ghaziabad Reel Viral Video: 'अपने बाप को बता देना तेरा यार गैंगस्टर है... ' एक शख्स ने टशन में थाने के अंदर रील बना दी। इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। फिर क्या था पुलिस को पता चल गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस हिरासत में युवक ने उठक-बैठक भी की। ये घटना हुई गाजियाबाद में। दरअसल, एक युवक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया था। इस वीडियो में गाजियाबाद के थाना मसूरी से निकलते हुए युवक ने वीडियो में अपने आपको गैंगस्टर बताया था।

Ghaziabad Crime News: इस युवक की पहचान आकाश पण्डित के रूप में हुई है। वो मसूरी थाना क्षेत्र के इकला इलाके का रहने वाला है। अब क्या सिर्फ टशन के लिए ऐसा किया गया ? या फिर इसके पीछे कोई और वजह है, पुलिस जांच कर रही है।

हिरासत में आने के बाद रील बनाने वाला युवक उठक-बैठक करता हुआ नजर आ रहा है। हाथ जोड़कर माफी मांग रहा है और आगे से ऐसी गलती ना करने की बात कह रहा है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in