Crime News: बच्चे की पढ़ाई के लिए बैंक ने नहीं दिया लोन, राइफल लेकर बैंक पहुंच गया साधु

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Tamil Nadu Crime News: तमिलनाडु के तिरुवरुर (Tiruvarur, Tamil Nadu) में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां लोने देने से इनकार करने पर एक साधु बंदूक लेकर बैंक लूटने ही पहुंच गया. इतना ही नहीं इस घटना को साधु अपने फेसबुक पेज पर लाइव टेलीकास्ट भी करता रहा. 

जानकारी के मुताबिक आरोपी साधु थिरुमलाई स्वामी मूलंगुडी में ईदी-मिनाल (थंडर एंड स्टॉर्म) संगम चलाते हैं. उनकी बेटी चीन से मेडिकल की पढ़ाई कर रही है. वे उसकी पढ़ाई के लिए ही लोन लेने सिटी यूनियन बैंक पहुंचे थे. बैंक अधिकारियों ने साधु से लोन के बदले संपत्ति के दस्तावेज मांगे. इस पर साधु ने सवाल किया कि जब बैंक को पैसा ब्याज के साथ वापस मिलने वाला है तो वह संपत्ति के दस्तावेज क्यों मांग रहे हैं.

बैंक के कर्मचारियों ने साधु को लोन देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद वे वहां से अपने घर चले गए. साधु ने घर जाकर अपनी राइफल उठाई और बैंक लौट आए. यहां बैठकर पहले साधु ने धूम्रपान किया और फिर कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया. 

ADVERTISEMENT

साधु ने बैंक में मौजूद कर्मचारियों से कहा कि उसे बैंक ने लोन देने से इनकार कर दिया इसलिए अब वह बैंक लूटने जा रहा है. इस दौरान उसने अपने फेसबुक पेज पर लाइव स्ट्रीमिंग भी शुरू कर दी. इस दौरान ही किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी और पुलिस ने साधु को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT