Viral Video: वीडियो बनाने के चक्कर में लेने के देने पड़ गए, सुनामी से बाल-बाल बचे ये लोग, देखें VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Tsunami Viral Video : सोशल मीडिया पर लाइक्स बटोरने के लिए लोग अपनी जान तक दांव पर लगा देते हैं. हाथ में कैमरा लेकर कुछ लोग पूरी दुनिया भूल जाते है और वीडियो शूट करने के लिए हर खतरे का सामना कारने के लिए तैयार रहते हैं. इस हैरान कराने वाले वीडियो को IPS अधिकारी ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और वीडियो बना रहे इस लोगों को मूर्ख बताया है.

Video Viral Indonesia: दरअसल, सुनामी की चेतावनी के बाद भी कुछ लोग इस खतरे को नजरअंदाज करते हुए वीडियो बनाने के लिए लहरों के पास चले जाते हैं. इसके बाद जो मंजर सामने आया है वो हर किसी का दिल दहला रहा है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसमें एक लड़का लाइफ जैकेट पहने हुए दिखता है. वो पेड़ को पंच मार रहा होता है. सामने से पानी की तेज लहर उसकी ओर बढ़ रही होती है. एक महिला वीडियो शूट करते हुए उसके पास आती है और वो शख्स पानी की ओर छाती तानकर खड़ा हो जाता है. पानी इतनी तेजी से आता है कि वो उनको बहाकर ले जाता है.

ADVERTISEMENT

जैसे ही लोगों ने इस वीडियो में इन लोगों की बेवकूफी देखी तो उनका गुस्सा फूट गया। ट्विटर पर एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर कमेंट किया, इंसान अब इंसान नहीं रहा। एक ने लिखा, सोशल मीडिया पर छा जाने की मुर्खता

BJP कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे थूक भी चटवाया, शर्मनाक हरकत का VIDEO VIRAL

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...