Patna Crime News: छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने पर टीचर की हुई जमकर धुनाई

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Patna Crime News: पटना सिटी (Patna City) में एक स्कूल टीचर (School Teacher) की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. टीचर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास करता था, जब छात्रा ने इसकी जानकारी परिजनों को दी तो उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पटना के खाजेकला थाना क्षेत्र के दीवान मोहल्ला के पास प्राइवेट स्कूल सेंट स्टीफन की घटना है. यहां एक शिक्षक सैयद वकार अहमद स्कूल की एक छात्रा के साथ कई दिनों से अश्लील हरकत कर रहा था, जिससे छात्रा परेशान थी. आरोप है कि टीचर छात्रा से मोबाइल नंबर मांग रहा था और रात में बात करने की जिद भी कर रहा था. इसके साथ ही छात्रा ने शिक्षक पर क्लासरूम में गलत तरीके से छूने का आरोप भी लगाया.

शिक्षक से परेशान होकर छात्रा ने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद शनिवार को छात्रा के परिजन और स्थानीय लोगों ने स्कूल पहुंचकर शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. इसके साथ ही छात्रा के परिजन ने खाजेकला पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी दी है, जिसके बाद पुलिस कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT