Noida: जॉब दिलाने के बहाने कार में बैठाया, फिर गन पॉइंट पर कई लोगों ने किया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Noida News: नोएडा में एक लड़की ने जिले के स्क्रैप माफिया रवि काना समेत 5 लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया है, वहीं रवि काना के खिलाफ नोएडा पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. पुलिस ने गैंगस्टर और रवि काना की पत्नी समेत उसके 16 गुर्गों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं, पुलिस ने गैंग रेप के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि रवि काना समेत दो आरोपी अभी भी फरार हैं.

जानकारी के मुताबिक, 30 दिसंबर को एक लड़की ने थाना सेक्टर 39 में केस दर्ज कराया था. पीड़िता के मुताबिक, करीब 6 महीने पहले रवि काना समेत 5 लोगों ने उसके साथ गैंग रेप किया था और वीडियो बनाकर धमकी दे रहे थे. शिकायत में लिखा है कि वह कुछ महीने पहले नौकरी की तलाश में थी, जिसके बाद उसकी मुलाकात रवि काना के साथी राजकुमार और मेहमी से हुई, दोनों ने कहा कि उनके रवि सर उसे नौकरी दे सकते हैं. गार्डन गैलेरिया मॉल की पार्किंग में पीड़ित रवि की मुलाकात काना और उसके साथियों आजाद और विकास से कराई गई. इस दौरान बंदूक की नोक पर पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया और इसका वीडियो भी बनाया गया. पीड़िता के मुताबिक, घटना के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी और कहा कि वह एक बदमाश है और अगर उसने किसी को कुछ बताया तो उसके परिवार को जान से मार देगा. डर के मारे पीड़िता ने काफी देर तक कुछ नहीं बताया. पीड़िता के मुताबिक जब ये लोग उसे ज्यादा परेशान करने लगे तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

डीसीपी हरिश्चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि रवि नागर और उसके चार साथियों के खिलाफ एक लड़की ने रेप की शिकायत दी थी, शिकायत के आधार पर तुरंत मामला दर्ज किया गया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया गया. चल जतो.

ADVERTISEMENT

उसी एफआईआर के बाद नोएडा पुलिस एक्शन में आ गई है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि रवि काना समेत दो आरोपी अभी भी फरार हैं. बताया जा रहा है कि रवि को पुलिस सुरक्षा भी मिली हुई थी जिसे अब हटा दिया गया है. फिलहाल रवि नोएडा पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, रवि स्क्रैप का बड़ा कारोबारी है, रवि की दबंगई का आलम ये है कि उसके खिलाफ पहले भी रंगदारी मांगने जैसे मामले दर्ज हो चुके हैं, फिलहाल नोएडा पुलिस अब उसकी पत्नी को भी शामिल कर रही है रवि नागर उर्फ रवि काना. उसके 16 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT