Rape Case: 16 साल की लड़की से 8 लड़कों ने किया रेप, VIDEO बनाकर ब्लैकमेल किया, ऐंठे 50,000 रुपये

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Minor gang-raped by 8 men in Rajasthan's Alwar: राजस्थान (Rajasthan) के अलवर जिले की एक नाबालिग (Minor) के साथ कथित तौर पर आठ लोगों ने गैंगरेप (Gangrape) किया और उसे ब्लैकमेल (blackmail) कर 50 हजार रुपये की उगाही की. पुलिस के अनुसार, आरोपी किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र की रहने वाली 16 साल लड़की की प्राइवेट फोटो प्राप्त कीं और उसे यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर उसने 50,000 रुपये का भुगतान नहीं किया तो फोटो वायरल कर देंगे.

मामले के मुख्य आरोपी समेत आठ लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना के बाद बुधवार को नाबालिग लड़की के भाई ने मामला दर्ज कराया है.

मामला अलवर जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि मुख्य आरोपी साहिल ने 31 दिसंबर 2021 को मेरी बहन को फोन किया था. साहिल ने उसे गोठड़ा इलाके में मिलने के लिए बुलाया था. साहिल ने कहा कि उनके पास पीड़िता की कुछ प्राइवेट फोटो हैं. अगर वह मिलने नहीं आई तो ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाएंगी.

ADVERTISEMENT

आरोपी ने बनाया वीडियो

पुलिस के मुताबिक, धमकी के बाद जब पीड़िता साहिल के बताए स्थान पर पहुंची तो वहां पहले से मौजूद आठ युवकों ने जबरन उसके कपड़े उतार दिए और उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ गैंगरेप किया.

शिकायत के मुताबिक गैंगरेप के बाद पीड़िता करीब एक घंटे तक वहीं बेहोश पड़ी रही और जब उसे होश आया तो आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा और पैसे की मांग करने लगा.

ADVERTISEMENT

आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता से पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद उसके परिवार ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया. पुलिस ने साहिल, अरबाज, जावेदर, मुस्तकीम, तालीम, सलमान, अकरम और अकरम के खिलाफ आईपीसी, आईटी अधिनियम और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT