बंदरों व कुत्तों में अब तक का सबसे बड़ा 'गैंगवार', 80 से ज्यादा कुत्तों की मौत; ख़बर चौंकाने वाली है

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Monkey Vs Dog: बंदरों और कुत्तों के बीच चल रही लड़ाई को लेकर ट्विटर पर #MonkeyVsDog ज़बरदस्त तरीके से ट्रेंड कर रहा था. अब तक दो जानवरों के बीच इस तरह की लड़ाई किसी ने नहीं देखी थी, जहां एक जानवर दूसरे के बच्चों को शिकार बना रहा है.

दरअसल, हाल ही में महाराष्ट्र के बीड से बंदरों और कुत्तों के बीच 'गैंगवार' की खबर सामने आई थी जिसमें अब तक 70-80 कुत्तों की मौत हो चुकी है.

महाराष्ट्र के बीड में कुत्तों और बंदरों के ‘गैंगवार’ से गांव वाले इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने इस समस्या के निदान के लिए वन विभाग से मदद मांगी है. क्योंकि कई बार बंदर राह चलते लोगों पर भी हमला कर दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

स्थानीय लोगों का कहना है कि बीड के लावूल गांव में बंदरों द्वारा कुत्ते के पिल्लों को मारने का यह अभियान पिछले कुछ माह से जारी है. ग्रामीणों ने धारूर के वन विभाग से इसको लेकर संपर्क साधा था, क्योंकि इन खूंखार बंदरों ने कई स्कूली बच्चों पर भी हमला बोला था. इससे इलाके में दहशत व्याप्त थी.

वहीं, वन विभाग ने कहा है कि ग्रामीणों की शिकायत के बाद से ही उनकी टीम एक्शन में आ गई है. पिल्लों की हत्या में शामिल दो बंदरों को पकड़ लिया गया है और उन्हें जंगल में छोड़ दिया गया है.

ADVERTISEMENT

कौन ज़हरीला : सांप ने एक शख्स को काटा, तो गुस्से में उसने सांप को काट लिया, सांप मर गया इंसान है ज़िंदा वोट नहीं दिया तो मुखिया प्रत्याशी ने दलित वोटर की पिटाई कर थूक चटवाया, वीडियो वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT