50 की उम्र में असलम से बना संजय, 16 साल की लड़की से चला था शादी करने, फर्जी इंस्पेक्टर बन कर चुका है 6 शादियां

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Ajab Gajab Crime : 50 साल का ये अधेड़ शख्स खुद को पुलिस इंस्पेक्टर (Fake Police) बताता था. इसका शौक कम उम्र की लड़कियों से शादी करने का था. इसने एक या दो नहीं बल्कि 6 शादियां कर डाली थी. अब इसके निशाने पर 16 साल की एक लड़की थी. खुद को इंस्पेक्टर और मुस्लिम से खुद को हिंदू बताकर इसने गरीब परिवार को झांसे में लिया था. उस लड़की को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए खुद को अविवाहित बताया था. ये भी बताया था कि वो अनाथ है इसलिए उसकी शादी नहीं हो पाई है.

ये कहकर शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई. ये शख्स सेहरा बांधकर लड़की से शादी करने भी पहुंच गया. लेकिन उसी समय उसकी पोल खुल गई. ये पता चल गया कि खुद को हिंदू और पुलिस इंस्पेक्टर बताकर वो शादी करने वाला असल में महाठग है. ना वो पुलिस में है और ना ही वो अविवाहित है. लोगों के गुस्से को देखते ही वो चकमा देकर कार में बैठकर भाग गया. दिसंबर 2022 में फरार हुआ ये नकली इंस्पेक्टर दूल्हा अब 1 फरवरी को बोकारो पुलिस की गिरफ्त में आया है.

Jharkhand Bokaro Crime : पकड़ा गया ये शख्स असलम खान है. उम्र 50 साल. लेकिन अपना नाम संजय कसेरा बताकर झारखंड के बोकारो के एक गांव में आया था. यहां एक गरीब परिवार को झांसे में लेकर उनकी 16 साल की लड़की से सातवीं शादी करने वाला था. इससे पहले भी वो पुलिस बनकर उगाही करने के मामले में कई बार गिरफ्तार कर जेल जा चुका है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लेकिन हर बार जेल से बाहर आकर दूसरे इलाके में जाकर वही काम करता था. जिस नई जगह जाता था वहां किसी नई लड़की से शादी कर लेता था और पुरानी को उसी तरह से छोड़ देता था. पुलिस की जांच में पता चला है कि इसने पहले ही 6 शादियां कर रखी थी.

क्या है पूरा मामला

Ajab Gajab News : बोकारो के डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि इस फर्जी इंस्पेक्टर असलम की गिरफ्तारी हरला इलाके से हुई है. इसने 7-8 दिसंबर की रात में एक नाबालिग लड़की से अपना धर्म बदलकर शादी करने की कोशिश की थी. उस समय उसने खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताया था. यही नहीं उस इलाके में पुलिस की वर्दी में कई बार राउंड भी लगाया था. जिसे देखकर लड़की के परिवार को भरोसा हो गया था कि वो पुलिस विभाग में है.

ADVERTISEMENT

खुद का नाम संजय कसेरा बताकर वो शादी करने आ पहुंचा था. शादी की रस्म में वरमाला भी हो चुकी थी. हालांकि, अभी कई रस्में अधूरी थीं. उसी समय इसकी पोल खुल गई. पुलिस की जांच में पता चला कि ये हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम धर्म से है और मूलरूप से धनबाद के भूली का रहने वाला है. इससे पहले वो साल 2021 से भी दूर के किसी थाने से जेल गया था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT