सीबीआई अफसर बनकर युवती से की दोस्ती, फिर किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

इंदौर से धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

Indore Rape News: इंदौर में एक युवती के साथ रेप का चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने खुद को सीबीआई अफसर बताया। युवती को बताया कि वो कुंवारा है। जिसके बाद झांसे में लेकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब लड़की को पता चला कि ये एक फर्जी सीबीआई अधिकारी है तो पुलिस में शिकायत की गई। कनाडिया पुलिस ने जांच के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। 

मेट्रोमोनियल साइट्स पर हुई दोस्ती 

युवती ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि मेट्रोमोनियल साइट्स उसकी एक युवक विनय से दोस्ती हुई थी। युवक ने अपने आप को सीबीआई का अफसर बताया था और कुंवारा बताया था। पीड़ित युवती मूल रूप से बालाघाट की रहने वाली है। युवती ने अपने घर वालों से पूरी बात बताई।  युवक भी उसके पास पहुंच गया। घर वालों से मिलने के बाद युवती को  बहला-फुसलाकर होटल में ले गया जहां लड़की के साथ दुष्कर्म किया। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

होटल में किया रेप

हैरानी की बात ये है कि घर आते समय युवक बस से उतर कर फ़रार हो गया। युवती ने उसकी पूरी जानकारी निकाली और पुलिस को सूचना दी। आरोपी विनय इन्दौर में रहकर ड्राइवर का काम करता है। आरोपी विनय ने युवती को झांसा देकर उस से महंगे गिफ्ट भी ले लिए थे। पुलिस ने  युवक के घर जब दबिश दी तो तलाशी के दौरान उसके पास से एक पिस्टल और कारतूस भी बरामद हुआ। कनाडिया पुलिस ने विनय पर 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया साथ ही ज़ीरो पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर बालाघाट पुलिस के हवाले कर दिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT