मुंबई में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, भोजपुरी एक्ट्रेस गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

crimetak
crimetak
social share
google news

Mumbai: मुंबई पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में छापेमारी के बाद एक भोजपुरी एक्ट्रेस को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक सुमन कुमारी नाम की ये भोजपुरी एक्ट्रेस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में दलाल के तौर पर काम कर रही थी.

कार्रवाई को मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक उन्हें आरे कॉलोनी के इलाके में रायल पाम होटल में सेक्स रैकेट की जानकारी मिली थी. पुलिस ने एक फर्जी कस्टमर सुमन कुमारी नाम की भोजपुरी एक्ट्रेस के पास भेजा. सुमन कुमारी ने उस फर्जी कस्टमर से डील की, जिसमें उसने हर मॉडल के 50 से 80 हजार रुपए मांगे.

पुलिस ने भेजा फर्जी कस्टमर
सुमन कुमारी ने पुलिस के फर्जी कस्टमर को आरे कॉलोनी में स्थित रॉयल पाम होटल भेजा. यहां मॉडल्स पहले से मौजूद थीं. इस दौरान पुलिस ने मौके पर ही पैसे लेते हुए सुमन कुमारी को गिरफ्तार कर लिया. होटल से 3 मॉडल्स को भी रेस्क्यू किया गया.

ADVERTISEMENT

स्ट्रगल के दौर से गुजर रही थीं मॉडल्स

पुलिस के मुताबिक सुमन कुमारी एक भोजपुरी एक्ट्रेस है, जो कस्टमर्स को मॉडल सप्लाई करती है. ये मॉडल्स फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं, स्ट्रगल के दौर से गुजर रहीं इन मॉडल्स को पैसों की जरूरत थी. सुमन कुमारी ने इनसे कॉन्टेक्ट कर उन्हें देह व्यापार के लिए मजबूर किया.

ADVERTISEMENT

कई भोजपुरी फिल्मों में किया काम

ADVERTISEMENT

हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट में दलाल की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस सुमन कुमारी ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. सुमन ने लैला मजनू के अलावा बाप नंबरी बेटा दस नंबरी जैसे भोजपुरी कॉमेडी शो किए हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बूम ओटीटी चैनल पर भी काम कर चुकी है.

6 साल से मुंबई में है आरोपी सुमन

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच के मुताबिक सुमन कुमारी 6 साल से मुबई में रह रही है, लेकिन वो इस सेक्स रैकेट के कारोबार में कब से है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT