अपनी मां के साथ मिलकर पति को मार डाला, फिर घर में दफनाई लाश… ऐसे खुला 20 दिन बाद कत्ल का राज

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Murder News: पति की हत्या कर घर में दफनाई लाश… यह सीधे तौर पर एक सस्पेंस थ्रिलर की कहानी है, जो बॉलीवुड फिल्म 'दृश्यम' की याद दिलाती है. ओडिशा के शांत गांव कोमांडा से ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जिससे स्थानीय लोगों की रूह कांप गई.

दृश्यम फिल्म जैसी हत्या

गाँव से एक आदमी को लापता हुए बीस दिन बीत चुके थे. चिंता और डर से परेशान उसके पिता ने अपने बेटे के लापता होने की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. उनके अनुसार, उनके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और उन्होंने किसी और पर नहीं बल्कि अपनी बहू पर आरोप लगाए थे.

प्रकाश 

जब पुलिस ने अपनी जांच शुरू की तो गांव में तनाव का माहौल था. अफ़वाहें घूमती रहीं और दुखद घटनाओं के इर्द-गिर्द साज़िश का एक पेचीदा जाल बुनती रहीं. तंग गलियों में फुसफुसाहटें घरेलू कलह और छिपे रहस्यों की तस्वीर पेश करती थीं.

ADVERTISEMENT

पिता के शक पर हुई जांच

आखिरकार, पिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बहू के घर की तलाशी लेने का फैसला किया. इसके बाद शव की तलाश में घर में खुदाई शुरू कर दी. पुलिस को घर में एक युवक का शव मिला. लेकिन मौत का आतंक यहीं ख़त्म नहीं हुआ. जांच में एक भयावह सच्चाई सामने आई - वह आदमी यूं ही गायब नहीं हुआ था; उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, उसके शव को बेरहमी से उसके ही घर के भीतर छिपा दिया गया था. और इस जघन्य अपराध का आरोपी? कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी पत्नी थी.

पति की हत्या कर घर में दफनाई लाश...

मृतक की पहचान प्रकाश नायक के रूप में हुई है. प्रकाश कोमांदा गांव का रहने वाला था. आरोप है कि प्रकाश की पत्नी ने अपनी मां के साथ मिलकर प्रकाश की हत्या कर दी और शव को घर में ही दफना दिया. पुलिस के मुताबिक, प्रेम संबंधों के चलते पत्नी ने ऐसा किया. फिलहाल पुलिस ने प्रकाश की पत्नी प्रेमी और उसकी मां को हिरासत में लिया है. प्रकाश अधिकतर अपनी ससुराल में ही रहता था. जब उसकी हत्या हुई तब वह अपने ससुराल में ही था.

ADVERTISEMENT

प्रकाश की पत्नी, और उसकी मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इसके बाद ओडागांव मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को बाहर निकाला गया. इसके बाद पुलिस ने प्रकाश की पत्नी, उसकी पत्नी के प्रेमी और उसकी मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

ADVERTISEMENT

इस घटना को लेकर आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सुरक्षा व्यवस्था के लिए कोमंदा गांव में पुलिस तैनात की गई. शव को बाहर निकालने के बाद पुलिस अधिकारी प्रकाश की पत्नी को घटनास्थल पर ले गए और उससे पूछताछ की. पुलिस इस मामले में साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है.

अजय कुमार नाथ की रिपोर्ट

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT