ढोंगी बाबा ने पैसों की बारिश का लालच देकर नाबालिग बच्ची के साथ किया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Patna Gang Rape Case: पटना से गैंगरेप की घटना सामने आई है, जिसे बच्ची के पहचान के लोगों ने ही अंजाम दिया है. दो लड़कियों को फुसलाकर एक बाबा के पास ले जाया गया और उनपर पैसे बरसाने का लालच दिया. लेकिन दोनों में से एक लड़की किसी वजह से बाल-बाल बच गई, पर दूसरी लड़की बाबा और उसके साथ 10 लोगों का शिकार बन गई. 10 लोगों ने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया.

क्या है पूरी घटना?

Minor Gang Rape Case: पूजा के लिए सबसे पहले दोनों लड़कियां पटना से बनारस पहुंचीं. वहां दोनों को बताया गया कि यह विशेष पूजा फरीदाबाद में होगी. दोनों को करीब 10 लोग फरीदाबाद में एक पाखंडी बाबा के घर ले गए जिनमें उनके करीबी पहचान के लोग भी शामिल थे.

पाखंडी बाबा का खेल: पैसों की बारिश का लालच देकर गैंगरेप

फरीदाबाद में पाखंडी बाबा के यहा पूजा अर्चना की गई. कुछ देर बाद कन्या को खाने के लिए प्रसाद दिया गया. प्रसाद का असर हुआ और वह बेहोश हो गई. इसके बाद ढोंगी बाबा समेत 10 लोगों ने बारी-बारी से लड़की के साथ रेप किया.

ADVERTISEMENT

यह मामला तब उजागर हुआ जब फिर से ढोंगियों ने लड़की का वीडियो दिखाया और कहा कि तुम्हारा काम अधूरा रह गया, फिर आ जाओ और अगर ऐसा किया तो पैसों की बारिश होगी. वीडियो में एक लड़की बीना कपड़ो के बिस्तर पर लेटी हुई है और पैसों की बारिश हो रही है.

मामला 1 से 3 मार्च का है. घटना के 24वें दिन यानी 28 मार्च को मामला पटना के राजीव नगर थाने में पहुंचा. पीड़िता की लिखित शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच की.

दोस्त को पीरियड्स था इस कारण वो बच गई

पीड़िता लड़की ने बताया कि उसके बाद वे उसकी दोस्त के साथ भी ऐसा ही करने वाले थे, लेकिन उसके पीरियड्स चल रहे थे, इसलिए उसे पूजा में बैठने से रोक दिया गया. लड़की किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर पटना में अपने परिवार के पास पहुंची.

ADVERTISEMENT

लड़कियों को बनारस से फरीदाबाद ले जाया गया

दरअसल, इस मामले में एक महिला की भूमिका सामने आई है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि दोस्त की मकान मालकिन प्रियंका ने उसे पूजा पर बिठाकर पैसे देने का वादा किया था. इसके बाद वह 27 फरवरी को वह पटना से पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर अपनी सहेली के साथ गई थी. तभी वहां से बल्ला नाम का युवक दोनों लड़कियों को बनारस ले गया. यहां से प्रशांत नाम का एक युवक और करीब 10 लोग उसके साथ थे. जो उसे 1 मार्च को बनारस से फरीदाबाद ले गऐं. वहां पहुंचकर एक ने उसे बाबा के घर में रख दिया.

ADVERTISEMENT

नोटों का बंडल रखकर न्यूड वीडियो बनाया

पीड़िता लड़की ने जांच के दौरान बताया कि पूजा स्थल घर के अंदर ही बना हुआ था. मुझे पूजा के नाम पर बिठाया गया और फिर प्रसाद के नाम पर कुछ खाने को दिया गया. प्रसाद खाने का कुछ देर बाद में होश में नहीं थी. तभी बाबा ने मेरे साथ रेप किया. बाबा के बाद मेरे साथ बनारस से फरीदाबाद आए 10 लड़कों ने भी बारी-बारी से मेरा रेप किया.

बेड पर नोटों का बंडल रखकर उसका गंदा वीडियो भी बनाया इन लोगों ने. उस दौरान मेरे शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. दो दिन मुझे पुजारी के पास रखने के बाद वापस बनारस लाया गया. यहां से वह किसी तरह बाहर निकली और फिर अपनी जान बचा पाई और जैसे-तैसे फिर पटना पहुंचे.

इसके बाद उसने पूरी बात प्रियंका को बताई, प्रियंका वही औरत है जिसने इन दोनों लड़कियों को वहां जाने के लिए कहा था. प्रियंका ने लड़की से कहा की उसने कहीं जाने की जरूरत नहीं है और ऩा ही इस बारे में किसी को बताने की जरूरत है. प्रियंका ने लड़की को फिर से पैसों का लालच दिया कहा में तुम्हें पैसे दुंगी. लेकिन, ऐसा नहीं हुआ.

पैसे का लालच देकर मजबूर लड़कियों का बाबा ने उठाया फायदा

पीड़िता लड़की ने बताया की पैसे की बता होने का बाद का प्रियंका उसे फिर से बनारस चलने के लिए कह रही थी. इसके बाद ही वह शिकायत करने राजीव नगर थाने पहुंची. पीड़िता लड़की ने आरोप लगाया की प्रियंका जिस्मफरोशी का धंधा चलाती है, और इस धंधे में गरीब परिवार की लड़कियां को इसकी शिकार बनती हैं. फिलहाल राजीव नगर थाने की पुलिस ने सोमवार देर रात मामले को अपने हाथ में लिया है और जांच में जुट गई है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT