Delhi Crime News: दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में दो नाबालिग बच्चियों से रेप, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को पीसीआर कॉल के जरिए खबर मिली थी कि सिगरेट वाला बाग, मॉडल टाउन में दो नाबालिग लड़कियों (Minor Girls) के साथ रेप (Rape) हुआ है जिसके बाद पुलिस (Police) की टीमें मौके पर रवाना की गईं। ये दोनों नाबालिग लड़कियां अपनी मां के साथ मौजूद थीं।

पुलिस ने पहले पीड़ित लड़कियों और फिर उनकी मां से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी पड़ोस का ही रहने वाला है और उसकी उम्र 59 साल है। पुलिस ने सर्विलांस की मदद से कालीचरन नाम के रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस मामले में रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सीआईसी की काउंसलर दीपाली ने दोनों लड़कियों की काउंसलिंग कराई। नाबालिग लड़कियों के बयान दर्ज किए गए हैं। दोनों बच्चियों का मेडिकल कराया गया है। दोनों बच्चियों की उम्र बारह साल से कम है।

ADVERTISEMENT

दरअसल दोनो बच्चियों के परिवार के सदस्य रोजमर्रा का कामकाज करते हैं आरोप है कि इसी दौरान कालीचरन अक्सर बच्चियों के साथ छेड़छाड़ और रेप किया करता था। दोनों बच्चियों ने जब परिजनो से शिकायत की तो पूरी वारदात को खुलासा हुआ। जिसके बाद दोनों परिवारों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...