Crime: WhatsApp के जरिए सेक्स रैकेट चल रहा था, मैसेज करने पर भेजती थी लड़कियां

ADVERTISEMENT

crimetak
crimetak
social share
google news

Thane Crime News: महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे में सेक्स रैकेट चलाने वाली एक महिला सुरक्षा गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, महिला को मुंब्रा रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया है.

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के सीनियर इंस्पेक्टर महेश पाटिल, पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक महिला सिक्योरिटी गार्ड व्हाट्सएप (WhatsApp) के जरिए यह सेक्स रैकेट चला रही है. पुलिस ने तुरंत इस पर एक्शन लिया और महिला को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि महिला WhatsApp के जरिए लड़कियों और कस्टमर से कॉन्टेक्ट करती थी.

फिर कस्टमर द्वारा बताई गई जगह पर लड़कियों को भेजती थी. फिलहाल महिला से पूछताछ जारी है. महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सेक्स रैकेट चलाने वाली युवती गिरफ्तार
इससे पहले पिछले महीने भी ठाणे में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में 24 वर्ष की एक युवती को गिरफ्तार किया गया था. कलवा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि युवती मुंबई के अंधेरी की रहने वाली है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा में एक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि एक नकली ग्राहक द्वारा देह व्यापार की पुष्टि की गई थी, जिसके बाद कलवा नाका से आरोपी युवती को गिरफ्तार किया गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT