Crime News: पुलिसकर्मी पति ने अपनी पत्नी से कहा कि मेरे भाई के साथ सेक्स करो, पत्नी ने खुद लगाया ये आरोप

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

kanpur Crime News: कानपुर में एक पुलिसकर्मी का पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत करने के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है. पत्नी का आरोप है कि उसका पति शराब के नशे में न केवल मारपीट करता था, बल्कि अपने भाईयों से संबंध बनाने के लिए भी मजबूर करता था. जब मैंने इसका विरोध किया तो मेरे साथ मारपीट की गई.

आरोपी सिपाही स्वरूप नगर थाने में तैनात है. पुलिस कमिश्नर के पास शिकायत करने पहुंची उनकी पत्नी का कहना है कि शराब के नशे में पति उनकी जमकर पिटाई करते हैं. हमारी शादी 8 साल पहले हुई थी और हमारे एक बच्चे भी है. पति के भाई जब घर आते हैं तो वह मुझे उनके साथ छोड़ देता और वह मुझे अपने भाइयों के साथ संबंध बनाने के लिए कहता है. यदि मैं मैंने विरोध किया तो मुझे बुरी तरह पीटा गया. मेरा सिर कांच की मेज पर पटक दिया. 

आज पुलिस आयुक्त कार्यालय में एडीसीपी अशोक कुमार सिंह ने महिला का मामला सुनते हुए आरक्षक से भी बात की तो पता चला कि दोनों पति-पत्नी है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एडीसीपी का कहना है कि अक्सर मारपीट होती रहती है,  आरक्षक की पत्नी ने यहां आकर अपना शिकायती पत्र देकर मामले को परिवार परामर्श केंद्र भेजकर दोनों को निस्तारण करने को कहा है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT