मर्डर से पहले Google पर सर्च किया, स्वर्ग जाऊंगा या नर्क! फिर ली 5 जानें, मां-बाप, 2 बेटे और अपनी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime Kahani : किसान शंकरलाल ने अपने परिवार की हत्या कर दी और इसके बाद आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि घरवालों को मारने के लिए एक-दो महीने से प्लानिंग कर रहा था... गूगल पर सर्च किया कि परिवार को मारने पर स्वर्ग मिलेगा या नर्क में जाएगा?. आज क्राइम की कहानी (Crime Stories in Hindi) में एक अजीब मर्डर स्टोरी. बताने जा रहे हैं जहां एक सनकी आदमी ने अपने घर के सभी लोगों को मारने के लिए पहले Google पर कुछ सर्च किया. कई क्राइम सीरीज देखी. फिर दे दी ऐसी खौफनाक मौत जिसे जानकर आप भी दहल उठेंगे.

Murder Mystery : ये कहानी है जोधपुर के रहने वाले किसान शंकर लाल की. जिसने 3 नवंबर को अपने मां-बाप और दो बेटों का मर्डर करने के बाद खुदकुशी कर ली. शंकर लाल सितंबर से ही प्लानिंग कर रहा था कि परिवार को कैसे मारना है?

पुलिस ने शंकर लाल के मोबाइल की हिस्ट्री खंगाली तो उनके होश उड़ गए. हत्या और उसके तरीकों के अलावा कई ऐसी तलाशी भी की गई, जिसे देखकर पुलिस हैरान रह गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शंकर लाल को अफीम का नशा ज्यादा होने लगा था. पत्नी से भी अनबन चल रही थी. क्योंकि वह बार-बार बीच-बचाव करती थी. उसने कहा था कि वह अलग रहना चाहती है. अफीम के नशे की इस सनक के चलते उसने सितंबर से ही हत्या की योजना बनाना शुरू कर दिया था.

उसने क्राइम पेट्रोल (Crime Patrol) और सावधान इंडिया की क्राइम सीरीज (Crime Series) देखना शुरू किया. सितंबर-अक्टूबर में गूगल पर मर्डर की प्लानिंग, नींद की गोलियां और जहर को लेकर भी कई बार सर्च किया. इसके बाद 3 नवंबर गुरुवार को मां-बाप और अपने 2 बेटों को मौत के घाट उतार दिया.

ADVERTISEMENT

परिवार को मारने का पूरा प्लान शंकर ने बना लिया था. की कैसे नींद की गोलियां देनी है और कब जहर देना है. प्लान करते वक्त शंकर ने शर्च किया था कि सबसे अच्छी नींद की टैबलेट कौन सी है. इसके बाद इंटरनैट पर जानकारी जुटाई की सबसे बेस्ट जहर कौन सा होगा.

ADVERTISEMENT

सनकी युवक का खूनी खेल

Crime Ki Kahani : शंकर ने 14 सिंतबर से क्राइम सीरीज देखना शुरू कर दिया था. पहले तो आरोपी ने क्राइम पेट्रोल के खुछ सीरीज देखी. इसके बाद उसने प्लान बनाना शुरू कर दिया. दिन के शुरू होते ही खेत में जाकर वह ये सीरीज देखा करता था. फिर मर्डर करने के आइडिया इन सीरीज से लेता उसके बाद वह अपना प्लान बढ़ाता रहता. पानी की टैंक में जहर मिलाना और नींद की गोली देना इसी प्लान का हिस्सा था.

पत्नी को इस वजह से नहीं मारना चाहता था

कई दिनों से शंकर और उसकी पत्नी के बिच अनबन चल रही थी. पर फिर भी वह अपनी पत्नी की हत्या नहीं करना चहता था. उसे ये तो पता था की पत्नी को नहीं मारना है और घर के बाकी लोगों को मारने के बाद खुद की जान भी ले लेनी है. अब उसे इस बात की चिंता थी की उसके मरने का बाद पत्नी अपना गुजारा कैसे करेगी. जिसके लिए वह पति के मौत के बाद विधवोओं के लिए चलने वाली योजनाओं की भी जानकारी जुटाने लगा था. इसके साथ ही सर्च किया था कि परिवार की मौत के बाद सरकार क्या आर्थिक सहायता देती है. उसके मरने के बाद पत्नी को विधवा पेंशन योजना के तहत कितने रुपए मिलेंगे.

मर्डर के दो दिन पहले से देने लगा था नींद की गोलियां

Crime Kahani In Hindi: आरोपी शंकर ने घर के सभी लोगों के नींद की गोलियां दी थी. शंकर ने घर वालों से कहा था कि खेत में काम कर के सब बहुत थक जातें है. ये गोलियां खाने से उनकी ताकत और बढ़ेगी. बताया जा रहा है कि शंकरलाल ने घर में बने टैंक में भी जहर मिला दिया था ताकि वह खुद भी बच नहीं पाए.

पहले पिता को उतारा मौते के घाट

शंकर लाल (38) ने 3 नवंबर की शाम पहले अपने पिता सोनाराम (65) पर कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया और भाग गया. सोनाराम को घायल देख कुछ लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

शंकर ने घर में बाकी परिजन के खाने में नींद की गोलियां मिला दीं. सभी बेहोश हो गए तो सबसे पहले अपनी मां चंपा (55) को घर में बने पानी की टंकी में फेंक दिया था. उसका बेटा लक्ष्मण (14) भी वहीं सो रहा था, उसे भी टंकी में फेंक दिया. शंकर का छोटा बेटा दिनेश (8) अपनी मां के पास सो रहा था, सुबह करीब 5 बजे उसे भी टंकी में फेंक दिया था. इसके बाद खुद मामा के यहां बनी टंकी में कूद गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT