Bihar: 3 लोगों की मौत के बाद नया खुलासा... एक तरफा प्यार नहीं, ये है कातिल की असली कहानी

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bihar News: बिहार के लखीसराय में सोमवार (20 नवंबर) सुबह एक युवक ने छह लोगों पर फायरिंग कर दी. इस घटना में दो भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई. चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनमें से तीन का इलाज पटना और एक का इलाज लखीसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. ये सभी एक ही परिवार के हैं. यह घटना पीड़ित परिवार के घर से कुछ ही दूरी पर हुई. ये सभी लोग सुबह का अर्घ्य देकर छठ घाट से लौट रहे थे. रास्ते में इस सिरफिरे आशिक ने इस घटना को अंजाम दिया.

दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी रही

यह घटना कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मुहल्ला के वार्ड नंबर 15 में घटी. सभी घायलों का इलाज पटना में चल रहा है. घायलों में दोनों मृतक भाइयों की पत्नी, बहन और पिता शामिल हैं. फायरिंग की इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है.

प्रेम प्रसंग के चलते घटना को अंजाम दिया गया

इस घटना को लेकर प्रेम प्रसंग का विवाद सामने आया है. मृतक चंदन व राजनंदन की मां ने बताया कि वह दुर्गा मंदिर में पूजा कर रही थी. इसी दौरान उन्हें पता चला कि पंजाबी मोहल्ले में किसी ने गोली मार दी है. जब वह दौड़ रही थी तो रिक्शे पर घायलों को अस्पताल लाया जा रहा था. उन्होंने कहा कि आशीष ने ही गोली मारी है. वह चाहते थे कि हम उन्हें अपनी बेटी शादी के लिए दें। नहीं दिये तो आज यह घटना घट गयी. इस मामले में थाना व पुलिस ने पूरी कार्रवाई की थी.

ADVERTISEMENT

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

घटना के संबंध में पुलिस का कहना है कि पंजाबी मुहल्ला वार्ड नंबर 15 निवासी आशीष चौधरी ने गोली चलायी है. इसमें चंदन झा (31 वर्ष) और राजनंदन झा (40 वर्ष) की गोली लगने से मौत हो गयी है. घटना में चंदन झा की पत्नी प्रीति देवी (35 वर्ष), राजनंदन झा की पत्नी लवली देवी (38 वर्ष) और शशिभूषण झा (60 वर्ष) घायल हो गये. दोनों मृतकों की बहन दुर्गा कुमारी (24 वर्ष) भी घायल है. पुलिस का कहना है कि आरोपी आशीष चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT