सौतेला बाप बना हैवान दो-दो बेटियों का करता था रेप, सर्कस में बेचने जा रहा था, ऐसे हुआ पर्दाफाश

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Patna Crime: पटना में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक सौतेला पिता अपनी बेटियों के साथ घिनौना काम करता था. और वो भी एक बार नहीं, बल्कि कई बार. वह उसकी दोनों बेटियों से जबरन दुष्कर्म करता था. जब दोनों विरोध करतीं तो वह उन्हें बेरहमी से पीटता था. हद तो तब हो गई जब शुक्रवार को वह अपनी दोनों बेटियों को सर्कस में बेचने जा रहा था. रास्ते में दोनों लड़कियां शोर मचाने लगीं. इसके बाद पुलिस को इसकी भनक लग गई. पुलिस ने तुरंत दोनों लड़कियों को दरिंदे के चंगुल से छुड़ाया. इसके बाद दोनों के बयान पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों लड़कियों की उम्र 14 से 16 साल के बीच है.

लड़कियों की बात सुनकर पुलिसकर्मी हैरान रह गए

मामला पटना के बिहटा थाने का है. दोनों पीड़ित बहनों की आपबीती सुनाने के बाद थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी सन्न रह गए. घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा थाना प्रभारी कमलेश्वर प्रसाद ने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. लड़कियों की मां से भी पूछताछ की जा रही है. दोनों लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अब उसका कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराएगी.

पति की मौत के बाद दूसरी शादी की

बताया जा रहा है कि हाजीपुर की रहने वाली एक महिला ने अपने पति की मौत के बाद दूसरी शादी कर ली. महिला की पहले से ही दो बेटियां थीं. दूसरी शादी से सौतेले पिता ने दोनों बेटियों के साथ गलत संबंध रखने शुरू कर दिए. बताया जा रहा है कि जब बेटियों ने इसका विरोध किया तो पिता ने उन्हें कई बार बुरी तरह पीटा। मां ने भी कई बार पिता के इस गलत रवैये का विरोध करना चाहा, लेकिन पति के डर के कारण वह भी कुछ नहीं कह पाती थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दोनों लड़कियों ने थाने में आपबीती सुनाई

इसी बीच शुक्रवार को सौतेला पिता अपनी दोनों बेटियों को बिहटा के एक गांव के सर्कस में बेचने जा रहा था. जैसे ही सभी लोग बिहटा चौक के पास पहुंचे, दोनों लड़कियां पुलिस को देखकर जोर-जोर से शोर मचाने लगीं. शोर सुनते ही पुलिस सभी को पकड़कर थाने ले आई। थाने लाए जाने के बाद लड़कियों ने बिहटा थाने को पूरी घटना बताई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT