सरहद पार कर नोएडा पहुंची सानिया और सौरभ तिवारी की पहली बार तस्वीर आई सामने! सीमा, संगीता के बाद अब सानिया...

ADVERTISEMENT

Bangladeshi Woman Sania Akhtar:
Bangladeshi Woman Sania Akhtar:
social share
google news

Bangladeshi Woman Sania Akhtar: पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के साथ रहने के लिए भारत आई थी. ऐसा ही एक और मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में सामने आया है. बांग्लादेश से एक महिला अपने एक साल के बच्चे के साथ नोएडा आई है. महिला का नाम सानिया अख्तर है. 

बांग्लादेश से आई महिला का आरोप है कि उसने नोएडा के सौरभ कांत तिवारी नाम के शख्स से शादी की है. फिर वे तीन साल तक बांग्लादेश में साथ रहे. लेकिन अब वह उसे छोड़कर नोएडा लौट आया है. वहीं बांग्लादेश की महिला सानिया अख्तर और नोएडा के सौरभ कांत तिवारी की तस्वीर सामने आई है. 

Bangladeshi Woman Sania Akhtar

Crimetak को मिली इस तस्वीर में सानिया और सौरभ कांत तिवारी एक साथ नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि यह मामला सोमवार को तब सामने आया जब बांग्लादेश की एक महिला ने नोएडा के एक युवक पर आरोप लगाया. ये मामला फिलाल नोएडा पुलिस तक पहुंच गया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. महिला का कहना है कि उसने सौरभ कांत तिवारी से शादी कर ली है और उसके साथ रहना चाहती है.

ADVERTISEMENT

सोमवार को सानिया बच्चे को लेकर सेक्टर 108 स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंची और मदद की गुहार लगाई. महिला ने बताया कि सौरभ बांग्लादेश के ढाका में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड में काम करता था.

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT