वायरल वीडियो: अस्पताल में पगलाया बाबा, जमकर मचाया तांडव, काबू करने में नानी याद आ गयी, देखें VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Chhatarpur Baba Viral Video: सोशल मीडिया पर छतरपुर जिला अस्पताल का एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. यहां इलाज के लिए लाया गया एक बाब अजीब-अजीब हरकतें करने लगा. बाबा ने अस्पलाल में जमकर घमासान मचाया.

Chhatarpur District Hospital : बाबा कभी अस्पताल के पलंग 'प्रयोग' करने लगता तो कभी बाहर लगे दरवाजे पर लटक जाता, बाबा यहीं नहीं रुका, उसने जिला अस्पताल के हर एक कर्मचारियों सहित आम आदमियों को भी परेशान कर के रख दिया. आसपास खड़े जो लोग बाबा का वीडियो बना रहे थे, बाबा ने उन्हें भी नहीं छोड़ा मारने की कोशिश की तो कई लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर भगा दिया.

Baba High Voltage Drama: दरअसल मकर संक्रांति के दिन पहले यानी कि 13 तारीख को एक बाबा जिला अस्पताल में इलाज के लिए आया था. इलाज में जरा सी देर क्या हुई बाबा ने अस्पताल के अंदर कोहराम मचा दिया.

ADVERTISEMENT

बाबा ने जिस तरह से अस्पाताल में हाई वोल्टेज ड्रामा किया उससे सबसे ज्यादा मरीज और नर्सिंग स्टाफ सहमे नजर आए. हालांकि, कुछ लोग अस्पताल में बाबा की हरकतों पर हंसते हुए भी नजर आए. बाद में बाबा को कुछ लोगों ने जैसे-तैसे काबू किया और पुलिस के हवाले किया. जब पुलिस बाबा को थाने ले गई तो थाने के बाहर भी बाबा आसन करने लगे. इस बाबा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

BJP कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे थूक भी चटवाया, शर्मनाक हरकत का VIDEO VIRAL

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...