एमिटी यूनिवर्सिटी पर बदमाशों की दबंगई कम करने के लिए खुद दंबग अफसर मैदान में, छात्र को पीटने वाले दो गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Noida News: एमिटी यूनिवर्सिटी पिछले कई दिनों से मारपीट और मारपीट को लेकर सुर्खियों में थी. नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी, जहां आए दिन मारपीट के वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब नोएडा पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास गश्त बढ़ा दी है. एसीपी प्रवीण सिंह खुद मौके पर पहुंचे यूनिवर्सिटी क्षेत्र का निरीक्षण किया, और कई वाहनों को जब्त किया.

एसीपी प्रवीण सिंह खुद मौके पर पहुंचे और यूनिवर्सिटी क्षेत्र का निरीक्षण किया

ताजा वीडियो यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 का वायरल हो रहा था. जिसमें तीन-चार लड़के मिलकर कार में बैठे छात्र के साथ मारपीट करते हैं और उसे कार से बाहर खींच लेते हैं. इसके बाद वे बाहर जाते हैं और सड़क पर भी उसे बुरी तरह पीटते हैं. पिटाई का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

पुलिस के मुताबिक, वीडियो 21 मार्च का है, जो अब वायरल हो गया है. भव्या सहगल दिल्ली के सेक्टर-125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में बीएएलएलबी थर्ड ईयर में पढ़ता है. 21 मार्च की दोपहर वह यूनिवर्सिटी के पास एक महिला मित्र के साथ सफेद फॉर्च्यूनर कार में बैठा था. तभी चार युवक उनकी कार के पास आते हैं और खिड़की खोलकर बात करने लगते हैं.

ADVERTISEMENT

कैमरे में कैद हुआ वीडियो

करीब 47 सेकेंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तीन लड़के युवक से बात कर रहे हैं. बात करते-करते वह उसे कार से बाहर खींच लेता है. घसीटने के बाद उन्होंने उसे सड़क पर लिटा दिया और लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा. उनके जाने के बाद उसी कार से एक लड़की निकलती है और पीड़ित के जूते अंदर रख देती है. इसमें गाड़ी का नंबर भी साफ दिख रहा है. जिस पर दिल्ली का नंबर है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT