सूरत में 11 साल की बच्ची के साथ 2 पड़ोसियों ने किया रेप और फिर की हत्या

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Surat Rape Case: गुजरात के सूरत शहर में 15 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और उसकी हत्या किए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि शहर के वराछा इलाके से एक और नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार कर हत्या का मामला सामने आया है. हालांकि नाबालिग बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले शख़्स को पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

रविवार शाम 11 साल की एक बच्ची के साथ उसके दो पड़ोसियों ने बलात्कार किया और उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि घटना के समय लड़की के माता-पिता दिहाड़ी मजदूर हैं, और वारदात के समय दोनों घर पर नहीं थे. पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर एक ही इमारत के दो युवकों ने उसे उसके सात साल के भाई के साथ अकेला पाया. इसके बाद युवक उसे अपने कमरे में ले गया, जहां उन्होंने उसके साथ बलात्कार किया और उसका गला घोंट दिया. बाद में आरोपी ने कमरा बंद कर दिया और फरार हो गया.

CRIME TAK की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए CLICK करें

पुलिस ने कहा कि घटना का पता तब चला जब लड़की के माता-पिता घर लौटे और अपनी बेटी को लापता पाया. जब उन्होंने इमारत में रहने वाले अन्य परिवारों से पूछताछ की, तो एक ने एक लड़की को बंद कमरे के अंदर से चिल्लाते हुए सुना. उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि बच्ची फर्श पर पड़ी है. बच्ची को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ADVERTISEMENT

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी पकड़े गए हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है. “हमने घटना में शामिल दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ कर रहे हैं. दोनों उसी कमरे में रह रहे थे, जहां बच्ची मिली थी. घटना के वक्त पीड़िता के माता-पिता दिन में काम कर रहे थे. आरोपी भी उसी बिल्डिंग के रहने वाले हैं. एक ही इमारत में दस परिवार रहते हैं."

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT