Video: सिद्धू मूसेवाला के नन्हे से भाई को गोद में लेकर इमोशनल हुए पिता, कहा ईश्वर ने हमें शुभ का छोटा भाई दिया

ADVERTISEMENT

Sidhu Moosewala: लोकप्रिय दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर रविवार को एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी।

social share
google news

Video Sidhu Moosewala: लोकप्रिय दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता के घर रविवार को एक नन्हे मेहमान ने दस्तक दी। सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की मां चरण कौर ने एक बालक को जन्म दिया है। पंजाब के मानसा जिले में करीब दो साल पहले मूसेवाला की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर बेटे के जन्म की घोषणा की और कहा कि उनकी पत्नी चरण कौर ने मूसेवाला के छोटे भाई को जन्म दिया है।

ऐसे गुजरे मूसेवाला फैमिली के 2 साल

बलकौर सिंह ने पंजाबी भाषा में अपने पोस्ट में कहा, ‘‘ शुभदीप को चाहने वाले लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से ईश्वर ने हमें शुभ का छोटा भाई दिया है। जच्चा-बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ हैं और मैं सभी शुभचिंतकों के असीम प्रेम के लिए उनका आभारी हूं।’’ बलकौर ने अपनी पोस्ट में नवजात को गोद में लिए हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की। सूत्रों के मुताबिक बलकौर सिंह (60) और उनकी पत्नी चरण कौर (58) ने बच्चे के जन्म के लिए आईवीएफ तकनीक की मदद ली थी।

सिद्धू मूसेवाला के घर में गूंजी किलकारी

पिछले कुछ दिन पहले, ऐसी खबरें थीं कि मूसेवाला के माता-पिता के घर एक बच्चे का जन्म होने वाला है, लेकिन कुछ दिन पहले बलकौर ने प्रशंसकों से अफवाहों पर विश्वास न करने के लिए कहा था। मूसेवाला की 29 मई, 2022 को पंजाब के मानसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गायक-रैपर मूसेवाला ने 2022 में पंजाब विधानसभा चुनाव में मानसा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT