गर्लफ्रेंड ने अंडा करी बनाने से किया इंकार, लिव इन पार्टनर की हत्या, हथौड़े और बेल्‍ट से पीट-पीट कर पार्टनर को मौत के घाट उतारा

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: बिहार के रहने वाले लल्‍लन की जिंदगी कुछ साल पहले तक ठीक ठाक चल रही थी। करीब 6 साल पहले लल्लन की पत्‍नी को सांप ने काट लिया और उसकी मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद लल्लन काम की तलाश में दिल्‍ली आ गया। यहां लल्लन की मुलाकात अंजलि से हुई। दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे और प्यार करने लगे। इतना ही नहीं दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला कर लिया।लल्लन गुरुग्राम के चौमा गांव में मौजूद एक निर्माणाधीन मकान में अंजलि के साथ रहता था।

अंडा करी कैसे बन गई विलेन

शनिवार यानि 16 मार्च को गुरुग्राम पुलिस को चौमा में एक युवती की लाश मिलने की खबर मिली थी। पुलिस की टीम मौकाए वारदात पर पहुंची तो देखा कि चौमा गांव में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में एक महिला का शव पड़ा था। शव मिलने की खबर पुलिस को बिल्डिंग के केयरटेकर ने दी थी। मौके पर पुलिस पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू की तो पचा चला कि मरने वाली युवती का नाम अंजलि है वो लल्लन नाम के युवक के साथ लिव इन में रहती थी। पुलिस अफसरों ने पूछताछ के लिए लल्लन की तलाश शुरु की तो वो फरार मिला।  

पत्‍नी की 6 साल पहले हुई मौत

यहीं से पुलिस का शक गहरा गया कि हो ना हो लल्लन का अंजलि के कत्ल से कोई वास्ता जरुर है। पुलिस टीम ने जल्द ही सर्विलांस की मदद से अंजलि के पार्टनर लल्लन यादव को दिल्ली के सराय काले खां इलाक़े से गिरफ़्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान 35 साल के लल्लन ने अपना गुनाह कबूल लिया। लल्लन ने पुलिस को बताया कि उसने ही अंजलि का कत्ल किया है। लल्लन ने पुलिस टीम को बताया कि उसने ग़ुस्से में 32 साल की अंजलि की हत्या कर दी। कत्ल के वक्त वो नशे में था।

ADVERTISEMENT

Egg Curry नहीं बनाई तो हैवान बना लिव-इन पार्टनर

पुलिस के खुलासे के मुताबिक 15 मार्च की रात में लल्‍लन शराब के नशे में धुत होकर घर आया था। लल्लन ने खाने के लिए अंजलि से अंडा करी बनाने को कहा। अंजलि ने अंडा करी बनाने से इंकार कर दिया। अंजलि के इस इंकार से मानो लल्लन के सिर पर खून सवार हो गया। गुस्से में तिलमिलाए लल्‍लन ने हथौड़े और बेल्‍ट से अंजलि को पीटना शुरु कर दिया। अंजलि को इस कदर पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कत्ल के बाद लल्लन निर्माणाधीन मकान में ही अंजलि की खून से लथपथ लाश छोड़कर फरार हो गया था। 

 

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT