Video: ई-रिक्शा चालक को बाल पकड़ घसीटा फिर पीटा, गाजियाबाद में दारोगा की दबंगई

ADVERTISEMENT

यूपी के गाजियाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,

social share
google news

UP News: यूपी के गाजियाबाद से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक इंस्पेक्टर ई-रिक्शा चालक से बदसलूकी कर रहा है. ई-रिक्शा चालक बीच सड़क पर युवक को बाल पकड़कर घसीट रहा है. युवक चीख-चिल्ला रहा है लेकिन इंस्पेक्टर पर उस पर कोई असर नहीं हो रहा है. इंस्पेक्टर की इस हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी जताई है.

गाजियाबाद में दारोगा की दबंगई

जानकारी के मुताबिक, इंस्पेक्टर (SI) का नाम भानु प्रकाश है. वहीं ई-रिक्शा चालक का नाम सोहेल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इंस्पेक्टर भानु प्रकाश ई-रिक्शा चलाकर अपना गुजारा करने वाले सोहेल की पिटाई कर रहे हैं. वह सोहेल के बाल पकड़ कर खींच रहे हैं, जबकि सोहेल उनसे वहां से चले जाने की गुहार लगा रहे हैं. चिल्ला रहा है.

ई-रिक्शा चालक को पीटा

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने नाराजगी जताई और ई-रिक्शा चालक की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. जिसके बाद इस वीडियो का संज्ञान स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने लिया. साथ ही ट्वीट कर मामले की जांच एसीपी वेव सिटी को सौंपने की जानकारी दी.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

आरोपी इंस्पेक्टर भानु प्रकाश पिछले कुछ महीनों से वेव सिटी पुलिस स्टेशन के एक पद पर तैनात हैं. बताया जा रहा है कि सड़क पर ई-रिक्शा खड़ा करने को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद इंस्पेक्टर ने आपा खो दिया. एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने फोन पर बताया कि एक इंस्पेक्टर द्वारा ई-रिक्शा चालक की पिटाई का वीडियो सामने आया है, जिसकी जांच उन्हें सौंपी गई है. पूछताछ की जा रही है. इंस्पेक्टर और पीड़िता को बुलाया गया है.

एसीपी पूनम मिश्रा के मुताबिक, वीडियो में इंस्पेक्टर भानु प्रकाश ई-रिक्शा चालक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं, जो न सिर्फ व्यवहार में गलत है, बल्कि पुलिस नियमों के मुताबिक भी गलत है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद इस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT