Video: पीतल नगरी में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, कातिलों से पुलिस की मुठभेड़, सोहराब को लगी पुलिस की गोली

ADVERTISEMENT

UP Crime News: मुरादाबाद में स्थित एकता विहार कॉलोनी में पीतल कारोबारी सऊद की सोमवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसके बाद आरोपी को आज पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है.

social share
google news

मुरादाबाद से जगत गौतम की रिपोर्ट

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दरअसल सोमवार की रात कटघर थाना क्षेत्र स्थित पॉश कॉलोनी एकता बिहार में सऊद नामक युवक की अज्ञात बदमाशों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसमें मृतक के परिजनों ने शोहराब और सलमान के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।पुलिस ने फरार चल रहे बदमाश पर ₹10000 का इनाम घोषित किया था।

कातिलों को पुलिस ने घेरा

वहीं गुरुवार सुबह कटघर थाना इलाके में रामपुर दोराहे से जाने वाले रास्ते पर पुलिस ने बाइक पर जा रहे दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया ,इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी फायरिंग में शोहराब नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरे बदमाश सलमान को पुलिस ने भाग कर पकड़ लिया था.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पुरानी रंजिश के चलते की हत्या

मृतक सऊद एकता कॉलोनी में रहता था जहां कॉलोनी में ही रहने वाले मेहताब का बेटा अदनान कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ने आता है. 15 दिन पहले अदनान को पड़ोस में रहने वाले सोहराब और फराज के बच्चों ने पीट दिया था जहां सऊद ने इस बात पर नाराजगी जताई थी जहां से दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया था जिसके बाद रंजिश रखते हुए सोमवार को मौका देख 6 गोली मारकर सऊद की सोहराब और सलमान द्वारा हत्या कर दी गई थी. 

व्यापारी को मारी थी 6 गोलियां

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया ने बताया कि बदमाश शोहराबस पर ₹10000 का इनाम है और इस बदमाश ने अपने साथी सलमान के साथ मिलकर पुरानी रंजिश के चलते सऊद को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतारा था, पुलिस ने आरोपी शोहराब और सलमान की निशानदेही पर पिस्टल और बाइक बरामद की है, फिलहाल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही घटना का खुलासा कर दिया है.

ADVERTISEMENT

Note : ये खबर क्राइम तक में internship कर रही निधी शर्मा ने लिखी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...