पंजाब के तरनतारन में AAP नेता गुरप्रीत सिंह की गोली मारकर हत्या, बंद रेलवे फाटक पर घेर कर गोलियों से भून दिया

ADVERTISEMENT

Punjab Crime: पंजाब के तरन तारन जिले में शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी।

social share
google news

Punjab Crime News: पंजाब के तरन तारन जिले में शुक्रवार को अज्ञात हमलावरों ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह वारदात उस समय हुई जब गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी चोहला अपनी कार में एक अदालती मामले के लिए कपूरथला जा रहे थे। वह वाहन में अकेले सफर कर रहे थे। 

आप नेता की गोलियों से भूनकर हत्या

पुलिस ने कहा कि जब सिंह फतेहबाद और गोइंदवाल साहिब के बीच रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचे तो रेलवे क्रासिंग बंद थी। उनका पीछा कर रहे हमलावरों ने उनकी सफेद कार को चारों तरफ से घेर लिया। बदमाश स्विफ्ट कार में सवार थे। इससे पहले कि गुरप्रीत कुछ समझ पाते उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं गईं। हमलावरों को जब इस बात का इत्मीनान हो गया कि गुरप्रीत की मौत हो चुकी है तब सभी मौके से फरार हो गए। जानकारों का कहना है कि ये कत्ल नफे सिंह राटी के पैटर्न पर किया गया है। नफे सिंह का कत्ल भी उस वक्त हुआ था जब रेलवे क्रासिंग बंद थी। 

हत्यारों ने रेलवे फाटक के पास ली जान

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस उपाधीक्षक रविशेर सिंह के नेतृत्व में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं। घटनास्थल का जायज़ा लेने के बाद पुलिस अफसरों  ने बताया कि हत्यारों ने आप नेता को पांच गोलियां मारी हैं। जानकारी ये भी मिली है कि गुरप्रीत सिंह विधानसभा हलका खडूर साहिब से विधायक मनजिंदर सिंह लालपुरा के दोस्त थे। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT