गर्लफ्रेंड का बेडरुम, गर्लफ्रेंड की बाहों में बॉयफ्रेंड और एक सिर कटी लाश का राज़, मोहब्बत की खूनी दास्तान

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

फ़तेहपुर से नितेश श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Uttar Pradesh Crime: हर मुहब्बत का अंजाम खुशनुमा हो ये जरुरी नहीं। हर आशिक को अपनी मंजिल मिल जाए ये भी हर बार मुमकिन नहीं होता। बड़े खुशनसीब होते है वो आशिक जिन्हें उनका प्यार नसीब होता है। हाल के वक्त में आपने मोहब्बत ने कई खूनी किस्से काहनियां सुने होंगे। लेकिन मोहब्बत की जो खूनी दास्तान आज हम आपको बताने जा रहे हैं, उसका आग़ाज़ जितना खूबसूरत है तो अंजाम उतना ही खूंरेज़ और डराने वाला है। तारीख 27 फरवरी। यूपी के कानपुर जिले से सटा हुआ छोटा सा शहर फतेहपुर। फतेहपुर जिले के सुल्तानपुर घोष इलाके के महन्ना के जंगल में चरवाहे रोहज की तरह मवेशियों को चरा रहे थे। 

मोहब्बत की एक खूनी दास्तान

तभी एक चरवाहे को बरगद के पेड़ के नीचे पत्तों में ढका इंसानी पैर नजर आया। चरावाहे ने पास के गांव वालों को खबर दी और गांव वालों ने फौरन सुल्तानपुर घोष थाने में खबर दी। जंगल में लाश मिलने की खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। मौका ए वारदात पर सुल्तानपुर घोष थाने के एसएचओ पूरी टीम के साथ पहुंचे और शव के ऊपर से झाड़ियों को हटाया। लाश को देखकर ये पता चल गया कि ये लाश किसी युवक की है। हैरानी तब बढ़ गई जब पुलिस अफसरों ने देखा कि लाश का सिर गायब है यानि एक सिरकटी लाश थी। पुलिस अफसरों ने लाश का पंचनामा पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जंगल में लाश मिलने की खबर से सनसनी

पुलिस को अब सिर की तलाश थी ताकि युवक की पहचान की जा सके। पुलिस टीम की कवायद जारी थी और थाने से आसपास के थानों में मैसेज भी भेजा गया था ताकि कोई गुमशुदा हो तो उसकी शिनाख्त की जा सके। तभी पुलिस टीम को पता चला कि इब्राहिमपुर गांव का रहने वाला 19 वर्षीय नरेंद्र सिंह 25 फरवरी से लापता है। पुलिस टीम ने फौरन ही नरेंद्र के परिजनों को बुलाया और शव की शिनाख्त कराई। परिजनों ने कपड़ों से पहचाना कि ये नरेंद्र की ही शव है। अब साफ था कि किसी ने नरेंद्र का कत्ल किया है। पुलिस को जवाब ये ढूंढना था कि नरेंद्र का कत्ल किसने किया? नरेंद्र की हत्या क्यों की गई।

कत्ल का सनसनीखेज खुलासा

पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक नरेंद्र सिंह सिमौरी गांव की रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था। दोनों के बीच पिछले छह महीने से प्रेम संबंध थे। पुलिस ने नरेंद्र की कॉल डीटेल निकाली तो पुलिस को पता चला कि नरेंद्र के पास मरने से पहले आखिरी कॉल उसकी प्रेमिका का आया था। मोबाइल कॉल डीटेल का सिरा पकड़े हुए पुलिस की टीम सुमेर पटेल के घर जा पहुंची। दरअसल नरेंद्र सुमेर के बेटी का बॉयफ्रेंड था। पुलिस ने सुमेर को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ शुरु की तो कत्ल का चौंकाने वाला राज़ खुलता चला गया। दरअसल 27 फरवरी को लड़की के बुलाने पर नरेंद्र सिंह उससे मिलने उसके घर गया हुआ था। 

ADVERTISEMENT

बेडरुम में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड

जब नरेंद्र घर प्रेमिका के घर पहुंचा उस वक्त लड़की के पिता और भाई गांव में दावत खाने गए हुए थे। जब वह वापस लौटे तो घर मे बेटी के साथ नरेंद्र को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जिसके बाद पिता और पुत्र ने मिलकर पहले नरेंद्र की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर उसके शव को बोरे में भरकर गांव से एक किलोमीटर दूर जंगल मे ले गए और वहां कुल्हाड़ी से उसके सिर को धड़ से अलगकर सिर कहीं और फेंक दिया। ताकि युवक की पहचान न हो सके। पुलिस ने बाप बेटे दोनों को गिरफ्तार कतर लिया है। आरोपियों के निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, साइकिल, मृतक युवक का मोबाइल बरामद कर दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT