निक्की यादव मर्डर केस: मौत से पहले निक्की का आखिरी वीडियो, CCTV में दिखा निक्की ....

ADVERTISEMENT

Delhi Murder Case: दिल्ली में निक्की मर्डर को लेकर नए खुलासे हुए हैं.

social share
google news

Delhi Murder Case: दिल्ली में निक्की मर्डर को लेकर नए खुलासे हुए हैं. जांच में ये बात सामने आई है कि दोनों ने गोवा भागने का भी प्लान बनाया था. निक्की ने 9 फरवरी के टिकट भी बुक किए थे. ये भी पता चला है कि दोनों ने साथ में खुदकुशी का भी प्लान बनाया था, लेकिन साहिल ने आखिरी वक्त पर गोवा जाने से इनकार कर दिया. इस बिच निक्की की मौत से पहले का आखरी वीडियो सामने आया है. जिसमें निक्की अपने कमरे में जाती दिखाई दे रही है .

अब निक्की यादव का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में निक्की घर की सीढ़ियों पर नजर आ रही है. इस सीसीटीवी फुटेज को देखकर कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता था कि थोड़ी देर बाद ही निक्की की हत्या कर दी जाएगी. 

जिस लड़की से वो इतना प्यार करता था, उसके साथ शादी करने से क्यों इनकार कर दिया ?

और उसने किसी और लड़की से शादी करने की हामी क्यों भर दी?

दरअसल, साहिल की शादी किसी और लड़की से तय हो गई थी। शादी 10 फरवरी को थी। इसी बात से निक्की खफा थी। जांच में ये भी पता चला है कि निक्की ने साहिल पर केस करने की भी धमकी दी। यहां सवाल ये भी उठता है कि

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

क्या निक्की उसे रिश्ते में बने रहने की धमकी दे रही थी ? इसलिए उसने परेशान होकर उसकी हत्या की।

9 फरवरी को साहिल की इंगेजमेंट हुई। इसके बाद निक्की ने उसे अपने फ्लैट पर मिलने के लिए बुलाया। दोनों की कार में कहासुनी हुई। उस वक्त निक्की साहिल की कार में बैठी थी। साहिल ने मोबाइल डेटा केबल से निक्की का गला घोंट दिया। इसके बाद वह निक्की के शव को लेकर मित्राऊ गांव में अपने ढाबे पर पहुंचा। ये ढाबा काफी दिनों से बंद था। साहिल ने निक्की के शव को फ्रिज में छिपा दिया। इसके बाद उसने शादी की।

ADVERTISEMENT

चार दिनों के बाद ये मामला खुला और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर दिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...