कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, पूर्व फौजी ने बीजेपी नेता को चप्पल से पीटा, वारदात CCTV में कैद

ADVERTISEMENT

पूर्व फौजी ने बीजेपी नेता की चप्पलों से पिटाई कर दी.

social share
google news

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक पूर्व फौजी ने बीजेपी नेता की चप्पलों से पिटाई कर दी. इतना ही नहीं बीजेपी नेता के घर में घुसकर उनके ड्राइवर को भी पीटा गया. मारपीट की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ितों की ओर से स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है और पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

यह घटना महाराजपुरा थाना क्षेत्र के जनकपुरी में हुई. रविवार रात सहकोषाध्यक्ष राजा भैया गुर्जर का ड्राइवर शैलेन्द्र गुर्जर घर के सामने अपनी कार खड़ी कर रहा था. वहां पूर्व फौजी शैलेन्द्र सिंह तोमर भी अपनी कार लेकर खड़े थे।

कार पार्किंग को लेकर विवाद

जब ड्राइवर शैलेन्द्र गुर्जर ने शैलेन्द्र सिंह तोमर से कार एक तरफ हटाने को कहा तो वह नाराज हो गए. दोनों के बीच विवाद के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया. आरोप है कि शैलेन्द्र सिंह तोमर ने पहले बीजेपी नेता के ड्राइवर को पीटा और फिर घर में घुसकर राजा भैया गुर्जर को चप्पलों से पीटा.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बीजेपी नेता और उनके ड्राइवर की पिटाई

मौके पर मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया. लेकिन ये पूरी घटना बीजेपी नेता के घर के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद राजा भैया गुर्जर महाराजपुरा थाने पहुंचे और यहां एफआईआर दर्ज कराई.

पुलिस ने पूर्व फौजी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है

इस मामले पर एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने कहा कि यह विवाद कार पार्किंग को लेकर हुआ था. राजा भैया गुर्जर और उनके ड्राइवर शैलेन्द्र गुर्जर की पिटाई कर दी गई. फरियादी शैलेन्द्र गुर्जर की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. घर के अंदर मारपीट का सीसीटीवी फुटेज मिला है.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT