Video: दतिया में टोल प्लाजा पर बदमाशों ने की 50 राउंड फायरिंग, गोलीबारी से बचने की कोशिश में कुंए में कूद गए टोलकर्मी, दोनों की मौत

ADVERTISEMENT

MP Video: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक टोल प्लाजा पर बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी से खुद को बचाने की कोशिश के दौरान कुएं में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई।

social share
google news

MP Crime CCTV: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में एक टोल प्लाजा पर बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी से खुद को बचाने की कोशिश के दौरान कुएं में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई यह घटना मध्य प्रदेश-उत्तर प्रदेश सीमा पर चिरूला थानाक्षेत्र में स्थित टोल प्लाजा पर मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि के दौरान हुई। 

दतिया टोल प्लाजा पर हुई भयकंर फायरिंग

अफसरों के अनुसार बदमाश करीब 15 मिनट तक गोलीबारी करते रहे। चिरूला के थाना प्रभारी नितिन भार्गव ने कहा, 'छह मोटरसाइकिलों पर 12 बदमाश टोल प्लाजा पर पहुंचे और उन्होंने वहां काम करने वाले कर्मचारियों पर गोलियां चला दीं।' उन्होंने कहा, 'अचानक हुई गोलीबारी के कारण टोल प्लाजा के कर्मचारी खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। उनमें से कुछ पास के खेतों की ओर भागे और उनमें से दो वहां कुएं में गिर गए।'

गोलीबारी से बचने की कोशिश में कुंए में कूद गए टोलकर्मी

उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों के शव बुधवार सुबह कुएं से निकाले गए। भार्गव ने कहा, ''बदमाश करीब 15 मिनट तक गोलीबारी करते रहे और उन्होंने 40 से 50 राउंड गोलियां चलाईं।'' उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT