Video: पालघर में किलर ने दो बुजुर्गों को कुल्हाड़ी से काट डाला, एक ही वार में काट दी गर्दन, पुलिस ने दलदल से कातिल को खींच निकाला

ADVERTISEMENT

Maharashtra: पालघर में साइको किलर ने दो बुजुर्गों की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी, कत्ल के बाद कातिल लाश के पास बैठा रहा।

social share
google news

Palghar Murder: महाराष्ट्र के पालघर में डबल मर्डर का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पालघर जिले के तारापुर में एक साइको किलर ने एक नहीं बल्कि दो बुजुर्गों पर कुल्हाड़ी से हमला किया। जब तक ये बुजुर्ग कुछ समझ पाते कातिल ने दोनों की गर्दन तन से जुदा कर दी। पुलिस के मुताबिक युवक मानसिक रोगी हो सकता है।

पालघर में डबल मर्डर से सनसनी

निर्मम हत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आने से इलाके में खौफ का माहौल है। साइको किलर ने दोनो ही बुजुर्गों की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर धड़ और गर्दन अलग कर दिए।  हैरानी की बात ये है कि कत्ल के बाद आरोपी युवक काफी देर तक लाश के पास ही बैठा रहा। गांव में जब शोर शराबा हुआ तो आरोपी घबरा गया। दोनों कत्ल करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। हत्या करने के बाद आरोपी तालाब के कीचड़ में छुपकर बैठा हुआ था।

कुल्हाड़ी से की दो लोगों की हत्या

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने उस आरोपी को तालाब के अंदर से खींच निकाला। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ कर रही है। मरने वालों के नाम भीमराव पाटिल और मुकुंद पाटिल हैं। आरोपी ने पहले भीमराव पर कुल्हाड़ी से हमला किया। जब भीमराव को ढूंढता हुआ उसा छोटा भाई मुकुंद वहां पहुंचा तो आरोपी ने कुल्हाड़ी से उसके ऊपर भी एक के बाद एक कई वार किए। जानकारी के मुताबिक पालघर जिले के कूदन गांव में पिछले दो चार दिन से एक अज्ञात व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT