Video: दिल्ली के अवैध बंदूकों वाले तीन बाउंसर गिरफ्तार, 12 बोर की तीन बंदूके जब्त, फाइव स्टार होटलों वाली पार्टी में गांठते थे रौब

ADVERTISEMENT

DELHI CRIME: पुलिस को खबर मिली थी कि ये तीन संदिग्ध असलहाधारक भव्य ग्रीन गार्डन मैरिज हॉल, बिजवासन पालम रोड में काले सूट में घूम रहे हैं।

social share
google news

DELHI CRIME NEWS: दिल्ली पुलिस ने अवैध बंदूकों के साथ तीन बाउसरों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दिल्ली के वसंत कुंज में फाइव स्टार होटल में बाउंसर हैं। ये बाउंसर ऑन डिमांड दिल्ली-एनसीआर के क्लबों, पार्टियां में असलहों के साथ हिस्सा लेते थे। पुलिस ने तीनों बाउंसर के कब्जे से 12 बोर की तीन बंदूकें भी बरामद की है।

12 बोर की तीन बंदूके जब्त

दक्षिण पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी रोहित मीना ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने लोनी के रहने वाले जुनैद, सचिन पराशर और इम्तियाज़ को गिरफ्तार किया है। तीनों के पास से अवैध डबल बैरल बंदूकें बरामद की गईं हैं। पुलिस को खबर मिली थी कि ये तीन संदिग्ध असलहाधारक भव्य ग्रीन गार्डन मैरिज हॉल, बिजवासन पालम रोड में काले सूट में घूम रहे हैं। 

अवैध बंदूकों वाले तीन बाउंसर गिरफ्तार

यह जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर नवीन कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। नवीन कुमार अपनी टीम के साथ भव्य ग्रीन गार्डन मैरिज हॉल पहुंचे। जहां यह पता चला कि यहां हरेंद्र के बेटे का कुआँ पूजन समारोह चल रहा है। काले रंग के सूट में तीन लोगों बाउंसरों की पहचान की गई और उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उनके पास 12 बोर की डबल बैरल तीन बंदूक पाई गई।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

फाइव स्टार होटलों वाली पार्टी में गांठते थे रौब

पूछताछ के दौरान तीनों अपनी बंदूकों का कोई लाइसेंस पेश नहीं कर सके। आरोपियों ने बताया कि वे सभी होटल ग्रैंड के क्लब में काम करने वाले बाउंसर हैं। उन्हें हरेंद्र के चचेरे भाई हर्ष ने काम पर रखा था। जिसके बेटे का कुआँ पूजन चल रहा है और यह हर्ष ही था जिसने उन्हें अवैध हथियार मुहैया कराए थे। पुलिस ने तीनों आरोपी बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस डबल बैरल बंदूकों के सोर्स की जानकारी मे जुटी है। 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT