दिल्ली पुलिस का ऑपरेशन "पैंथर-क्लॉ", आईपीएल में आरसीबी और लखनऊ के मैच के दौरान सट्टेबाजी, सट्टाबाजों के गैंग का पर्दाफाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

CRICKET BETTING: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) और लखनऊ सुपरजाइंट्स (एलएसजी) के बीच खेले गए आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान जमकर सट्टेबाजी हो रही थी। दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही एक ऑनलाइन आईपीएल क्रिकेट सट्टेबाजी रैकेट का पर्दाफाश किया है। दिल्ली में ऑपरेशन "पैंथर-क्लॉ" के तहत आरसीबी और एलएसजी के बीच खेले गए आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान ऑनलाइन क्रिकेट जुआ खिला रहे गैंग का पर्दाफाश किया है। 

आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान जमकर सट्टेबाजी

दिल्ली पुलिस ने रैकेट में शामिल 03 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक लैपटॉप, 09 मोबाइल फोन, एक रजिस्टर और कैश जब्त किया है। दरअसल दिल्ली की रोहिणी पुलिस को सट्टेबाजों के गैंग की एक गुप्त जानकारी मिली थी। पता चला कि कुछ लोग आरसीबी और एलएसजी के बीच खेले जा रहे आईपीएल क्रिकेट मैच के दौरान सेक्टर-24 के क्षेत्र में ऑनलाइन सट्टेबाजी कर रहे हैं। 

लैपटॉप, 09 मोबाइल फोन, एक रजिस्टर और कैश जब्त

पुलिस टीम ने इस परिसर को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस की एक टीम ने यहां मौजूद एक फ्लैट में छापा मारा। यहां तीन व्यक्तियों को आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टेबाजी करते हुए पाया गया। पुलिस ने तीनों को हिरासत मे ले लिया। आरोपियों की पहचान जसवंत (41) पंकज कुमार और सागर सलुजा के रूप में हुई है। पुलिस टीम ने तीनों सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी जसवंत और पंकज कुमार दिल्ली के रोहिणी इलाके का रहने वाला है। आरोपी सागर सलूजा वसंत कुंज का रहने वाला है। गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों में आईपीएल सट्टेबाजों का गैंग सक्रिय है।   

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT